नए साल के पहले सूर्यग्रहण पर चमकने वाली है इन 4 राशियों की किस्मत
नए साल के पहले सूर्यग्रहण पर चमकने वाली है इन 4 राशियों की किस्मत
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि नया साल आ चुका है, ऐसे में इस साल खगोलीय घटनाओं का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. खबरों के अनुसार इस साल 5 और 6 जनवरी को साल का पहला सूर्य ग्रहण लगने वाला है. ऐसे में यह भी बताया गया है कि यह ग्रहण भारत में नजर नहीं आएगा लेकिन हाँ, इसके साथ कई अद्भुत संयोग बन रहे हैं जो इसे खास बना रहे हैं. आइए बताते हैं. 

आप सभी को बता दें कि साल 2019 के शुरूआत के बाद पहले हफ्ते में ही साल का पहला ग्रहण है और 5 जनवरी की आधी रात से ही ये ग्रहण शुरू होगा जो 6 जनवरी दिन तक रहेगा. कहा जा रहा है कि यह ग्रहण भारत में नजर नहीं आएगा और इस कारण से इससे किसी को घबराने की कोई जरूरत नहीं है वहीं इस बार भारत में गर्भवती महिलाओं को किसी तरह की कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. ज्योतिषों के अनुसार यह ग्रहण यूरोप, मध्य एशिया, अफ्रीका, अमेरिका में दिखाई देने वाला है और इसका असर भी वहीं होगा. 
 

चमकेगी किस्मत - ज्योतिषों के मुताबिक साल का पहला सूर्य ग्रहण भले ही भारत में नजर नहीं आएगा लेकिन हाँ इस बार पहले ग्रहण से 4 राशियां सबसे ज्यादा प्रभावित होंगी और उनकी किस्मत चमकने वाली है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि वह 4 राशियां सिंह, धनु, तुला और कुंभ राशि है. ज्योतिषों के मुताबिक़ सूर्यग्रहण के बाद इन राशि वालो पर जमकर खुशियों की बरसात होगी और यह मालामाल भी हो जाएंगे. जी हाँ, इन राशि वाले लोगों के लिए ये समय बेहद खास होगा, इन्हे इस समय शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में किए गए प्रयास समें सफलता मिलेगी और इनके सभी काम बनते चले जाएंगे.

शुक्रवार को भूलकर भी ना करें यह काम वरना कभी नहीं आएंगी माँ लक्ष्मी

ऐसी उंगलियों वाली लड़कियां होती है भाग्य की धनी, ससुराल को बना देती हैं मालामाल

अगर होना चाहते हैं मालामाल तो शाम को घर की छत पर फेंक दें यह चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -