रात के समय इस विधि से कर लें महिलाएं माता लक्ष्मी की पूजा, बरसने लगेगा पैसा
रात के समय इस विधि से कर लें महिलाएं माता लक्ष्मी की पूजा, बरसने लगेगा पैसा
Share:

कहते हैं अगर महिलाएं रात के समय इस विधि से माता लक्ष्मी की पूजा करती हैं तो उन्हें बहुत लाभ होता है और कभी पैसों की कमी नहीं होती है. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि रात के समय किस विधि से माता लक्ष्मी की पूजा करनी चाहिए जिससे लाभ मिल सके और आप हमेशा मालामाल रहे. ज्योतिषशास्त्र में लक्ष्मी जी को प्रसन्न करने के कई ऐसे कारगर उपाय बताए गए हैं जो बहुत शानदार है और उन्हें करने के बाद आप लाभ पा सकते हैं. इसके लिए विधि हम आपको बताते हैं.

विधि - सबसे पहले एक शुद्ध दीपक जलाकर माता लक्ष्मी के सामने रख दें. इसके लिए रात को महिलाओं को चुपचाप शुद्ध होकर लक्ष्मी जी के समक्ष ध्यान लगाकर बैठ जाना चाहिए और उसके बाद लक्ष्मी जी की प्रतिमा पर फूल चढ़ा कर घी का दीपक प्रजवलित करें. अब इसके बाद लक्ष्मी जी की श्री लक्ष्मी चालिसा का पाठ करें. कहते हैं इसे नियमित रूप से इसे पढ़ने से मुसीबतों से छुटकारा मिलता है.

इसी के साथ मां लक्ष्मी जी की चालिसा पढ़ने के बाद उनके समक्ष अपनी समस्याओं को रखें और उन समस्याओं का निवारण करने के लिए प्रार्थना करें. वहीं फिर श्री लक्ष्मी चालिसा का पाठ करने के बाद लक्ष्मी जी को देसी घी से बने हल्वे का भोग लगाना बहुत ही लाभकारी रहता है. इसी के जाता है और पैसा खूब आता है.

शुक्रवार को भूलकर भी ना करें यह काम वरना कभी नहीं आएंगी माँ लक्ष्मी

लड़कियों के होंठ बताते हैं उनका यह गहरा राज, आप भी जान लीजिए वरना...

अपने पर्स में रख लें इस रंग का फूल, आएगा इतना पैसा कि संभाले नहीं संभलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -