जिस्मफरोशी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा छापा, स्कूल ड्रेस में मिली लड़की
जिस्मफरोशी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा छापा, स्कूल ड्रेस में मिली लड़की
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के तुलसी कॉलोनी में मंगलवार को जिस्मफरोशी की सूचना पर पुलिस ने रेड मारकर 3 जोड़ों को हिरासत में लिया। हालांकि, बाद में सभी को परिजनों के हवाले कर दिया गया। दरअसल, तुलसी कॉलोनी में कुछ स्टूडेंट्स किराए पर रहते हैं। मंगलवार को जिस्मफरोशी की सूचना पर पुलिस ने मकान पर रेड मारी और तीन युवक और तीन युवतियों को हिरासत में ले लिया। एक लड़की स्कूल ड्रेस में मिली। 

इसके साथ ही मकान से शराब व बीयर की खाली बोतलें भी मिली हैं। कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि यहां लड़के शराब पीकर बवाल करते हैं। रोकने पर आरोपी युवक साथियों को बुला लेते हैं और गाली-गलौज करते हैं। इसके बाद, पुलिस को सूचित किया गया। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने जानकारी दी है कि तीनों युवतियों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। तीनों आरोपी युवकों पर कार्रवाई की जा रही है।

रेप की कोशिश :-

वहीं, जिले के परतापुर क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी के साथ बलात्कार का प्रयास किया। शोर सुनकर परिजनों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को हवाले कर दिया। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर दिया। मूलरूप से हस्तिनापुर के भीमनगर का रहने वाला बोकल यहां कॉलोनी में रहकर मजदूरी करता है। आरोप है कि उसने पड़ोस में रहने वाली किशोरी को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म की कोशिश की। 

'चंगाई सभा' की आड़ में चल रहा था धर्मान्तरण का खेल, पादरी समेत 4 गिरफ्तार

शर्मनाक! भाई ने ही किया बहन के साथ दुष्कर्म, अफसर पर लगे गंभीर आरोप

केरल: भाजपा नेता की हत्या के मामले में एसडीपीआई के 4 कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -