रिलीज हुआ फिल्म जवान से शाहरुख़ का फर्स्ट लुक
रिलीज हुआ फिल्म जवान से शाहरुख़ का फर्स्ट लुक
Share:

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों दिलों में बसने वाले शाहरुख खान साउथ फिल्मों के नौजवान डायरेक्टर एटली कुमार संग फिल्म कर रहे हैं। जी हाँ और इस बात का एलान बहुत पहले ही हो चुका था। बीते दिनों ही फिल्म के टाइटल को लेकर खबर आई थी कि यह 'जवान' होगा। अब इन सभी के बीच शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक वायरल हो रहा है। इस लुक को देख फैंस हैरान हैं और वह इसे खूब शेयर कर रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में शाहरुख खान का लुक अलग ही नजर आ रहा है। आपको बता दें कि शाहरुख खान की एटली संग कथित फिल्म 'जवान' का जो फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें शाहरुख खान के किंग चेयर पर बैठे हैं।

जी हाँ और उन्होंने हैट लगाई हुई है। वहीं ब्लैक टक्सीडो में दिख रहे शाहरुख की आंखों में लैंस भी नजर आ रहे हैं और इस पोस्टर के नीचे फिल्म का नाम 'जवान' लिखा हुआ है। आप सभी को बता दें, फिल्म 'डंकी' (Dunki) और 'पठान' (Pathaan) संग शाहरुख खान ने साउथ फिल्मों के हिट डायरेक्टर एटली कुमार संग भी एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया हुआ है। ऐसे में अब इस फिल्म की शूटिंग के लिए शाहरुख निकल पड़े हैं और वह अब बार-बार पैपाराजी की नजरों में आ रहे हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है। जी हाँ और यह एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म बताई जा रही है, जिसमें शाहरुख खान और नयनतारा रोमांस करते नजर आएंगे। वैसे इस फिल्म का नाम पहले लॉयन (LION) बताया जा रहा था। इन दिनों फिल्म के मेकर्स फिल्म का पहला धमाकेदार टीजर रिलीज करने की तैयारी में हैं, जिसमें शाहरुख खान का दमदार अवतार देखने को मिलने वाला है। आपको बता दें कि यह टीजर 1 मिनट 34 सेकंड का बताया जा रहा है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मों के लिए 25 टाइटल्स पर चर्चा हुई थी, जिसके बाद फिल्म का नाम जवान रखा गया है।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोली राहुल गांधी की सच्चाई, सुनकर उड़े लोगों के होश

शादी की सालगिरह पर बधाई देने वालों को अमिताभ ने कहा धन्यवाद

एक्स-वाइफ के इवेंट में उनके बॉयफ्रेंड संग पहुंचे रितिक रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -