कानूनी पचड़े में फंसी हरियाणवी क्वीन सपना, जानें क्या है पूरा मामला

'तेरी आंखों का काजल' गाने में अपने डांस मूव्स से लोगों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। वह अपने जबरदस्त डांस स्टेज हिला देती है। इंटरनेट पर अक्सर उनके स्टेज परफॉर्मेंस के वीडियो वायरल होने लगे है जो खूब सुर्खियां बटोरने का काम कर रहे  हैं। एक बार फिर सपना चौधरी चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह किसी डांस वीडियो को लेकर नहीं, बल्कि किसी कानूनी पचड़े को लेकर खबरों में आ चुकी है। हाल ही में सिंगर एक पुराने केस  को लेकर गुपचुप तरीके से लखनऊ कोर्ट में पेश भी हुईं, इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

दरअसल, वर्ष 2018 में अक्टूबर में लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के स्मृति उपवन में 'Dandiya Nights With Sapna Choudhary' का लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन भी कर दिया है। शो में शामिल होने के लिए सैकड़ों लोग 2500 रुपये का टिकट लेकर लाइव कॉन्सर्ट में पहुंचे थे, लेकिन अचानक सपना ने परफॉर्म करने से इंकार कर चुके थे। जिसके उपरांत शो को रद्द कर चुकी थी, जिसके बाद काफी हंगामा हो गया है। इतना ही नहीं, इस मामले में सिंगर के विरुद्ध मामला भी दर्ज हुआ था।

इसी मामले में निरंतर पेशी पर नहीं आने से लखनऊ की एसीजेएम (ACJM) 5 की कोर्ट ने सपना चौधरी के विरुद्ध एनबीडब्ल्यू (गैर जमानती वारंट) भी निकाल दिया गया है। इस केस में सिंगर बीते मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अदालत पहुंची और साथ ही जमानत अर्जी भी लगा दी है। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने 25 मई तक के लिए सपना चौधरी को सशर्त अंतरिम जमानत पर रिहा करने का भी आदेश जारी कर दिया है। इनकी नियमित जमानत अर्जी पर उसी दिन सुनवाई होने वाली है। कोर्ट में पेशी के लिए स्पॉट हुईं सपना की ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है, जिनमें वह ब्लू सूट के साथ मैचिंग कलर का मास्क लगाए दिखाई दे रही है।

जूनियर NTR की इस मूवी से कटा आलिया और जाह्नवी का पत्ता, अब जल्द होगी नई एक्ट्रेस की एंट्री

मशहूर कोरियोग्राफर ने जूनियर NTR को लेकर किया बड़ा खुसाला, कहा- ''बिना रिहर्सल के करते परफोर्म..."

बॉलीवुड में खुद के डेब्यू को लेकर महेश बाबू ने कह दी दिल जीत लेने वाली बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -