मशहूर कोरियोग्राफर ने जूनियर NTR को लेकर किया बड़ा खुसाला, कहा- ''बिना रिहर्सल के करते परफोर्म..."
मशहूर कोरियोग्राफर ने जूनियर NTR को लेकर किया बड़ा खुसाला, कहा- ''बिना रिहर्सल के करते परफोर्म...
Share:

RRR में कोमाराम भीम का किरदार निभाने के उपरांत Jr NTR  ने विश्वभर में अपनी एक खास पहचान बना चुके है. साथ ही राम चरण  के साथ उनका नाटू- नाटू डांस का स्टाइल भी लोगों को बहुत पसंद आया जिसे देख हर कोई थिरकने के लिए मजबूर हो जाता है. आम जनता के हीरो NTR जूनियर के पास विश्वभर में भारतीयों के लिए बड़े पैमाने पर मनोरंजन है. जहां इंडियन सिनेमा के दिग्गज और उभरते सितारे इस बात से सहमत हैं कि तारक वास्तव में एक बहुआयामी सुपरस्टार (multifaceted superstar) हैं, वहीं स्टार कोरियोग्राफर सेखर मास्टर (Choreographer Master Shekhar) भी उन्हें नो-रिहर्सल स्टार के रुप देखा जाता है.

Jr NTR को नहीं रिहर्सल की जरूरत: सेखर मास्टर (Choreographer Sekhar) ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के बीच बोला है कि ‘RRR’ सुपरस्टार (RRR Star) एक ऐसा हीरो है जिसे रिहर्सल की जरूरत नहीं है और वह केवल अपने ऑब्जेर्वेशन करके डांस मूव्स कर करने लग जाते है. वे यह भी कहते हैं कि Jr NTR एक सिंगल टेक-डांसर है. ‘बकौल शेखर मास्टर, ‘अगर कोई हीरो है जो रिहर्सल नहीं चाहता है, तो वह Jr NTR (Tarak) है. वह अपने डांस स्ट्राइक के साथ भी नहीं रहता है. उन्हें केवल एक नज़र की आवश्यकता है और वे पूरी तरह से कॉपी करने में सक्षम है, वे अकेले ऐसे स्टार हैं जो प्रैक्टिस नहीं करते हैं.’

‘KGF’ फेम प्रशांत नील की फिल्म में नजर आएंगे तारक: राजामौली (SS Rajamouli) की ‘RRR’ की अभूतपूर्व कामयाबी (unprecedented success) के उपरांत, NTR जूनियर अब ‘NTR 30’ के लिए कोराताला शिवा की मूवी के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर भी काम करना शुरू भी शुरू कर दिया. इस मूवी के साथ साथ उनके पास ‘NTR 31’ भी है जिसका निर्देशन KGF के निदेशक प्रशांत नील (KGF Director Prashanth Neel) करने वाले है. यह एक कमर्शियल ड्रामा होने वाला है,  जिसमें RRR स्टार के साथ मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी होने वाली है. ख़बरों का कहना है कि, मेकर्स 20 मई को तारक के जन्मदिन के दौरान कुछ बड़ा अपडेट देने की योजना बना रहे हैं. हो सकता है उनके बर्थडे पर NTR31 का फर्स्ट पोस्टर रिवील हो जाए.

 

मुश्किल वक़्त को याद कर रो पड़े महेश बाबू, कहा- "बहुत सारी चीजें बदल गई..."

सुपरनैचुरल एक्शन मूवी के लिए प्रभास और मालविका मोहनन ने कसी कमर

फैंस इन कलाकारों के जानना चाहते है कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -