बॉलीवुड में खुद के डेब्यू को लेकर महेश बाबू ने कह दी दिल जीत लेने वाली बात

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu) को उनके अभिनय और फिल्मों के लिए पहचाने जाते है. उन्होंने दक्षिण सिनेमा में एक से बढ़कर एक मूवीज में काम किया है. ऐसे में वो इस बार सुर्ख़ियों में अपनी किसी मूवी को लेकर नहीं बल्कि बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर दिए बयान के कारण से हैडलाइन्स में आ चुके है. हिंदी मूवीज में काम करने को लेकर अभिनेता का बोलना है कि उन्हें काफी मूवीज के ऑफर तो आते हैं. मगर उन्हें लगता नहीं है कि उनको को अफॉर्ड कर सकता है. ऐसे में जहां उन्हें अफॉर्ड नहीं किया जा सकता हो वो ऐसी इंडस्ट्री में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाह रहे हैं.

महेश बाबू ने साउथ इंडस्ट्री के बारें में कहा है कि यहां पर उन्हें स्टारडम और इज्जत दोनों ही दी गई है. ये उनके लिए बहुत बड़ी बात है. इसलिए वो अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर किसी दूसरी मूवीज का भाग नहीं बनना चाह रहे है. वो हमेशा ही फिल्में करने और बड़ा बनने के लिए बारे में सोचते रहते हैं और उनका सपना भी अब सच होता हुआ दिखाई दे रहा है. अभिनेता का इस बारें में बोलना है कि ‘वो इससे ज्यादा और खुश नहीं हो सकते हैं कि उनका सपना पूरा हो रहा है.’

महेश बाबू नहीं बनना चाहते पैन-इंडिया स्टार: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि महेश बाबू ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अपने प्रोडक्शन वेंचर ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भी बात की है. उन्होंने इस बीच खुशी जाहिर की कि तेलुगू मूवीज के ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन के साथ ही भारतीय सिनेमा के मायने बदले हैं. वो पैन इंडिया के स्टार नहीं कहलाना चाहते हैं. बल्कि साउथ को बड़ा बनाना चाह रहे हैं.

मुश्किल वक़्त को याद कर रो पड़े महेश बाबू, कहा- "बहुत सारी चीजें बदल गई..."

सुपरनैचुरल एक्शन मूवी के लिए प्रभास और मालविका मोहनन ने कसी कमर

फैंस इन कलाकारों के जानना चाहते है कई राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -