जूनियर NTR की इस मूवी से कटा आलिया और जाह्नवी का पत्ता, अब जल्द होगी नई एक्ट्रेस की एंट्री

RRR की बंपर सक्सेस के उपरांत अभिनेता जूनियर NTR अपनी अगली मूवी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। RRR के उपरांत टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर NTR ने अपनी अगली मूवी के लिए निर्देशक कोरताला शिवा के साथ हाथ मिल लिया है। जिसके पूर्व ये धांसू अभिनेता और डायरेक्टर की जोड़ी जनता गैराज जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी दे चुकी है। ऐसे में निर्देशक कोरताला शिवा और जूनियर NTR की इस आने वाली मूवी को लेकर दर्शक भी खासे उत्साहित हैं। RRR के उपरांत निर्देशक कोरताला शिवा की इस मूवी  में अभिनेता जूनियर एनटीआर के अपोजिट अदाकारा आलिया भट्ट दिखाई देने वाली थी। खुद अदाकारा आलिया भट्ट ने भी इस न्यूज को RRR फिल्म के प्रमोशन के वक्त दिए एक इंटरव्यू में कंफर्म कर चुके है।

इन हसीनाओं ने ठुकराई जूनियर NTR की 30वीं फिल्म: ख़बरों की माने तो अदाकारा आलिया भट्ट ने इस मूवी से किनारा काट चुकी है। जिसके उपरांत जूनियर NTR के अपोजिट किसी दूसरी बड़ी बॉलीवुड स्टार को कास्ट करने की खबरें भी सुनने के लिए मिली है। इस बीच जूनियर NTR की 30वीं मूवी के लिए अदाकारा जाह्नवी कपूर का भी नाम भी सुनने को मिला है। हालांकि संभवत ये बात नहीं बनी और फिर जल्दी ही मूवी को लेकर पैन इंडिया स्टार बनीं अदाकारा रश्मिका मंदाना का भी नाम सुनने को मिला है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो इन तीनों ही हसीनाओं को छोड़कर निर्माता-निर्देशक कोरताला शिवा ने एक बड़ी साउथ इंडियन अभिनेत्री को फिल्म में जूनियर NTR के अपोजिट कास्ट किया है।

साईं पल्लवी ने हथियाई जूनियर एनटीआर की फिल्म: साउथ सिनेमाई दुनिया में बज है कि जूनियर NTR की इस अगली मूवी के लिए निर्माता-निर्देशक ने अदाकारा साईं पल्लवी को भी कास्ट कर दिया है। साईं पल्लवी तेलुगु और तमिल सिनेमा की लीडिंग अभिनेत्री हैं। जो कई सुपरहिट मूवी देकर दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। तो क्या आप जूनियर NTR और साईं पल्लवी की इस जोड़ी को ऑन स्क्रीन देखने के लिए बेताब हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बताएं। 

 

मशहूर कोरियोग्राफर ने जूनियर NTR को लेकर किया बड़ा खुसाला, कहा- ''बिना रिहर्सल के करते परफोर्म..."

बॉलीवुड में खुद के डेब्यू को लेकर महेश बाबू ने कह दी दिल जीत लेने वाली बात

मुश्किल वक़्त को याद कर रो पड़े महेश बाबू, कहा- "बहुत सारी चीजें बदल गई..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -