हरियाणा के एडिशनल एडवोकेट जनरल का इस्तीफा
हरियाणा के एडिशनल एडवोकेट जनरल का इस्तीफा
Share:

हरियाणा के बहुचर्चित जुनैद हत्याकांड वाले मामले में हरियाणा के एडिशनल एडवोकेट जनरल नवीन कौशिक ने इस्तीफ़ा दे दिया है. बता दें कि कौशिक पर मुक़दमे के मुख्य अभियुक्त की नरेश कुमार की मदद करने का आरोप था.जज ने कौशिक के ख़िलाफ़ मुख्य अभियुक्त की मदद करने के लिए कार्रवाई करने को कहा था.

उल्लेखनीय है कि अतिरिक्त ज़िला सेशन जज वाईएस राठौर ने कहा था कि एडिशनल एडवोकेट जनरल नवीन कौशिक मुक़दमे के मुख्य अभियुक्त नरेश कुमार की मदद करने की कोशिश कर रहे थे जबकि क़ानूनन वो ऐसा नहीं कर सकते. वहीँ हरियाणा के एडवोकेट जनरल बलदेव राज महाजन ने कहा कि कौशिक ने ये स्वीकार किया है, कि वे फरीदाबाद कोर्ट गए थे और उन्होंने वकीलों को दस्तावेज आदि दिए थे.

बता दें कि जुनैद के पिता के वकील निबराश अहमद ने फोन पर कहा कि इस मामले में बचाव पक्ष के वकील के अलावा एक और व्यक्ति भी मुख्य अभियुक्त नरेश कुमार की मदद करने की कोशिश के तहत बचाव पक्ष के वकील को गवाह जावेद ख़ान से पूछे जाने वाले सवालों पर सलाह देते हुए दिख रहे थे. जबकि नवीन कौशिक का कहना था कि वो सुनवाई के दौरान फ़रीदाबाद की अदालत में मौजूद थे. मदद करने वाली जज की टिप्पणी 'ग़लतफहमी की वजह से पैदा हुई है, क्योंकि वो अदालत में एक मित्र को एक क़ानूनी मसौदा देने गये थे.

यह भी देखें

जब 'विशेष सुंदरियों' ने रैम्प पर किया धमाल

पहली पूछताछ में हनीप्रीत ने दिए गोलमोल ज़वाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -