बच्ची को जानवर का इंजेक्शन लगाकर किया रेप
बच्ची को जानवर का इंजेक्शन लगाकर किया रेप
Share:

हरियाणा : हरियाणा के यमुना नगर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बच्ची को घोड़े का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ 3 बार किया रेप किया गया. इस मामले में आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है.  यहाँ के  पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के बेलगढ़ स्थित घोड़ा फार्म पर 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी देवी राजस्थान के जैसलमेर का ही रहने वाला है. आरोपी पूर्व मंत्री के घोड़ा फार्म पर ही वेटरनरी सर्जन के पास तक़रीबन 11 साल से यहाँ काम कर रहा था.

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताय कि आरोपी ने खुलासा किया कि देवी बच्ची के पिता के पास आता-जाता रहता था. इसलिए बच्ची उसे अच्छे से जानती थी. इसी बात का आरोपी ने  गलत फायदा उठाया. एक दिन दोपहर को जब बच्ची का पिता अपने काम पर चला गया, तो बच्ची को पिता से मिलवाने के बहाने आरोपी उसे सुनसान स्थान पर ले गया.

जिसके बाद वहां उसने पहले बच्ची को घोड़े को सुस्त करने वाला एक्सायलाजीन इंजेक्शन लगा दिया. इससे बच्ची बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ तक़रीबन 8 घंटे तक तीन बार बलात्कार किया. इसी बीच बच्ची को होश आने लगा. इसे देखकर आरोपी ने घबराकर सब्जी काटने वाले चाकू से बच्ची का गला काटकर उसकी हत्या कर दी.

छात्रों के यहाँ पुलिस की छापेमारी

प्राध्यापिका से शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए

ओला ड्राइवर ने युवती से उतरवाए कपड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -