Share:
छात्रों के यहाँ पुलिस की छापेमारी
छात्रों के यहाँ पुलिस की छापेमारी

दिल्ली: उत्तरप्रदेश के  इलाहाबाद शहर में इलाहाबाद विश्वविद्यालय में कुछ दिनों पहले भयनाक उपद्रव मचा था. जिसके बाद यहाँ की पुलिस ने विश्वविद्यालय में उपद्रव, आगजनी, तोड़फोड़ करने वाले छात्रनेताओं की तलाश में ताबड़तोड़ छापामारी की जा रही है. बता दें की इलाहाबाद विश्व विद्यालय में छात्रावासों को खाली कराने के आदेश के बाद मंगलवार जमकर बवाल हुआ था. जिसमे हिंसक झड़पों, आगजनी, तोड़फोड़ आदि हुआ था.

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार हुए 11 छात्रनेताओं को पुलिस ने रात में ही जेल भेज दिया था.  सभी के खिलाफ कर्नलगंज थाने में गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है. अब 400 अज्ञात छात्रों पर दर्ज मुकदमे को लेकर आरोपित छात्रों की पहचान कर उनके घर दबिश दी जा रही है. 

पुलिस की जीप फूंकने की वजह से तीन टीमें दबिश दे रही हैं. कर्नलगंज के इंस्पेक्टर ने बवाल के दौरान छापामारी कर छात्रसंघ अध्यक्ष अवनीश यादव, उपाध्यक्ष चंद्रशेखर, महामंत्री निर्भय द्विवेदी समेत उदय, अभिषेक, अजय, कौशलेश, संकेत मिश्र और अनुराग को गिरफ्तार कर लिया था. मामले में देर रात तक छात्र नेताओं को छोड़े जाने का दबाव बनाया जाता रहा लेकिन पुलिस अधिकारी नहीं माने.  यहां तक की पुलिस ने सुबह तक का इंतजार नहीं किया बल्कि उपद्रवी छात्रों को सजा दिलाने के लिए रात में ही नैनी सेंट्रल जेल भिजवा दिया.

हरदोई: 7 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत के बाद हत्या

कैब ड्राइवर ने महिला के कपड़े उतारकर खींची फोटो

पिता ही बनाता था बेटी को हवस का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -