प्राध्यापिका से शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए
प्राध्यापिका से शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए
Share:

मैट्रिमोनियल साइट के जरिए धोखा धड़ी का एक और मामला सामने आया है. इस साइड के जरिए एक महिला को शादी का  धोखा देकर उसके साथ  शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर पर वसंतकुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा आरोपी नितिन की तलाश जारी है. 

युवती के अनुसार एक शख्स ने खुद को अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताकर युवती से शादी का वादा किया. उसे होटल में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. संबंध बनाने के बाद में कुंडली नहीं मिलने की बात कहकर उसने शादी के लिए युवती को मना कर दिया. पीड़िता बताया की  आरोपी ने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया. इससे परेशान होकर पीड़िता ने उसे कई मेल भी किए पर कोई जवाब नहीं मिला.

पीड़िता ने पुलिस को बताया की साल 2017 में मैट्रिमोनियल साइट के जरिए नितिन से उसकी पहचान हुई थी. इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. युवती जबलपुर में सहायक प्राध्यापिका है. युवती के आगे बताया आरोपी जब भी अमेरिका से दिल्ली आता, पीड़िता को मिलने के लिए वसंतकुंज स्थित एक होटल में बुला लेता. फिर उसके बाद शारीरिक संबंध बनाता. अब आरोपी अमेरिका जाकर कुंडली नहीं मिलने की बात कह शादी से पीछे गया.  

हरदोई: 7 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत के बाद हत्या

कैब ड्राइवर ने महिला के कपड़े उतारकर खींची फोटो

पिता ही बनाता था बेटी को हवस का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -