लखनऊ में युवती का शव मिलने से मचा हाहाकार, जांच में जुटी पुलिस
लखनऊ में युवती का शव मिलने से मचा हाहाकार, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में प्रयागराज की एक युवती का कत्ल कर शव को कृष्णानगर थाना क्षेत्र के एक ट्यूबवेल के पास में फेंक डाला। शुक्रवार को कत्ल के उपरांत युवती के शव बोरी में डालकर फेंक कर चला गया है। शव मिलने से इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो चुका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

दरअसल, ट्यूबवेल के पास से तेज दुर्गंध आने पर लोगों ने पुलिस को जानकारी दे दी गई। इसके उपरांत घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बोरे को बाहर निकलवाया, जिसमें युवती का शव पाया गया। लखनऊ के कृष्णानगर थाना इलाके के पंडित खेड़ा गांव में ट्यूबवेल के पास ही बने गहरे गड्ढे में युवती की लाश भी पाई गई है। युवती का क़त्ल गला दबा कर दिया था। पुलिस कार्रवाई में सामने आया कि युवती मूल रूप से प्रयागराज जिले की रहने वाली थी। वहीं पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों तक पहुंचा दी गई है। पुलिस ने कहा यही कि युवती का नाम रूपा गुप्ता है, जो प्रयागराज के निवासी है।

मृतका के परिजन प्रयागराज में रहते हैं। जिनको पुलिस ने सूचान दी है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को आशंका है कि युवती का क़त्ल  प्रेम प्रसंग के चलते ही हुआ था। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि लखनऊ में रहकर युवती प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती थी। घटनास्थल पर मिले शव को देखकर लगता है कि युवती ने कत्ल  से पहले बचने के लिए बहुत संघर्ष किया है। शव तकरीबन दो से तीन दिन पुराना दिख रहा है। पुलिस कार्रवाई में सामने आया कि युवती अपने बाॅयफ्रेंड के साथ लिव इन रह रही थी। वहीं युवती का बाॅयफ्रेंड घटना के उपरांत से  फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। कहा जा रहा है कि युवती के लिव इन में रहने पर जब आस-पड़ोस के लोगों ने आपत्ति की थी तो वह हाॅस्टल में रहने चली गई थी। 

सागौन की अवैध परिवहन करते पिकअप वाहन पकड़ाया

इस मामले को लेकर गुस्साए ग्रामीण, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

नवविवाहिता का पीट-पीटकर बेरहमी से किया क़त्ल, 4 माह पहले ही हुई थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -