पत्नी पर धारदार हथियार से किए 30 वार, पति को था नाज़ायज़ संबंधों का शक
पत्नी पर धारदार हथियार से किए 30 वार, पति को था नाज़ायज़ संबंधों का शक
Share:

चंडीगढ़: हर‍ियाणा के सोनीपत जिले में पति और पत्नी के संबंधों को तार-तार करने की वारदात सामने आई है. तारानगर में रहने वाले शत्रुघ्न नामक एक व्यक्ति को अपनी पत्नी पूनम के चरित्र पर संदेह हुआ तो उसने अपनी पत्नी के शरीर पर तेजधार हथियार से 30 से अधिक वार किए, जिसके चलते उसने दम तोड़ दिया.

सोनीपत पुलिस ने मामले की सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया. पुल‍िस ने हत्या का केस दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है. दरअसल, सोनीपत के तारानगर में रहने वाले दंपत्ति शत्रुघ्न और पूनम में बहुत लंबे समय से झगड़ा चल रहा था. शत्रुघ्न को अपनी पत्नी पूनम के चरित्र पर संदेह था कि उसका बाहर किसी के साथ नाज़ायज़ संबंध है, जिसके कारण उनमें व‍िवाद होता था. इसी शक में उसने अपनी पत्नी पूनम के शरीर पर तेज धार वाले हथियार से 30 वार किए. इससे पूनम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

हत्या की सूचना मिलने के बाद सोनीपत के सिविल लाइन थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल हॉस्पिटल पहुंचा दिया. पुलिस ने मृतक पूनम के पिता भगवान दास के बयान पर शत्रुघ्न के खिलाफ क़त्ल का केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में छापेमारी जारी है.

महिला ने दिया बेटी को जन्म तो पति ने दे दिया तलाक, हुई FIR

सीएम की सख्ती के बाद पुलिस ने होटल में मारी रेड, शराब पी रहे लोगों को किया गिरफ्तार

छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग लड़की ने की ख़ुदकुशी, फंदे पर लटका मिला शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -