सीएम की सख्ती के बाद पुलिस ने होटल में मारी रेड, शराब पी रहे लोगों को किया गिरफ्तार

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी की समीक्षा के पश्चात् यह साफ-साफ बताया था कि जिस भी थाना इलाके में शराब पकड़ी जाएगी, उससे जुड़े थानेदार पर बड़ी कार्रवाई की जाएगी। किन्तु मुख्यमंत्री के इस आदेश के 3 दिन पश्चात् ही पटना के शास्त्री नगर थाना इलाके में शराब पार्टी का बड़ा खुलासा हुआ है।

वही राजधानी पटना के पॉश क्षेत्र आशियाना नगर में बेली रोड फ्लाईओवर के पिलर नंबर 68 के पास मौजूद अमन होटल में शराब पार्टी का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस रेड से शराबबंदी कानून में चल रहे खेल का खुलासा हुआ है। पुलिस ने कहा कि अमन नाम के होटल में शादी पार्टी चल रही थी। पुलिस ने दो कमरों में रेड मारी। उसमें पानी के साथ शराब तथा नमकीन की भी व्यवस्था थी। पुलिस का कहना है कि दो कमरों से कुल 10 व्यक्तियों को पकड़ा गया है। एक कमरे से चार व दूसरे से छह पकड़े गए हैं।

साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक्शन मोड को देखते हुए शराब की तहरीर पर होटल में भारी पृुलिस बल के साथ अधिकारीयों की फौज जुट गई। अब मामले की तहकीकात की जा रही है कि शराब कहां से आई थी तथा इसका सेवन कौन-कौन लोग कर रहे थे।सचिवालय की महिला एएसपी भी अवसर पर पहुंचकर और तहकीकात में जुट गई हैं।

आज फिर पाकिस्तान जाएंगे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू

कृषि कानूनों की वापसी ने तीर्थ पुरोहितों की उम्मीदों को लगाए पंख, सरकार पर एक और दबाव

पूरे कैबिनेट से इस्तीफा ले सकते हैं सीएम गहलोत, राजस्थान कांग्रेस में खींचतान जारी

Most Popular

- Sponsored Advert -