छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग लड़की ने की ख़ुदकुशी, फंदे पर लटका मिला शव
छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग लड़की ने की ख़ुदकुशी, फंदे पर लटका मिला शव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से एक नाबालिग लड़की की खुदकुशी करने का मामला प्रकाश में आया है. 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. यह मामला फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

इस घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.  छात्रा के पिता ने थाने में शिकायत दी है कि गांव का एक लड़का उसके साथ छेड़छाड़ करता था और बार बार फोन कर उसे तंग करता था. कई बार इन लड़कों को समझाने का प्रयास किया, मगर वो नहीं माने. इससे तंग आकर उसने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है. औरैया के फफूंद थाना क्षेत्र तुलसीपुर में छात्रा की लाश फंदे पर लटकी मिलने के मामले में पिता ने अजीतमल के बाबरपुर में किराए के मकान में रह रहे रामसेवक के विरुद्ध छेड़छाड़ और छात्रा से अश्लीलता किए जाने का इल्जाम लगाकर गुरुवार को केस दर्ज कराया.  

पुलिस इस मामले की गंभीरता के साथ छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मौके से पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसकी जांच की जा रही है. 

युवक और युवती के बीच था प्रेम संबंध, घर वालों ने कर दी हत्या

सुनार की दूकान में घुसे अपराधी, दोनों पक्षों के बीच हुई गोलीबारी और फिर....

गाड़ी के कागज दिखाने को बोला तो युवक ने पुलिसकर्मी को जड़ दिया थप्पड़, फिर चबा गया उंगलियां...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -