युवक ने शादी से किया इंकार, तो उस पर फेंक दिया तेजाब.., आरोपी युवती अंजलि गिरफ्तार
युवक ने शादी से किया इंकार, तो उस पर फेंक दिया तेजाब.., आरोपी युवती अंजलि गिरफ्तार
Share:

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत के मयूर विहार में युवक पर तेजाब फेंकने के मामले में हरियाणा पुलिस ने आरोपी महिला अंजलि को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस आरोपी महिला का मेडिकल टेस्ट करवाया है और उसे अदालत में पेश करेगी. वहीं, आरोपी महिला ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि श्याम ने शादी करने से इनकार करने पर ही उसने गुस्से में आकर उस पर तेजाब फेंक दिया था. श्याम का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

सोनीपत पुलिस की गिरफ्त में दिखाई देने वाली इस महिला का नाम अंजलि है, अंजलि ने 26 अक्टूबर को गुस्से में आकर श्याम नाम के एक युवक पर इसलिए तेजाब फेंक दिया, क्योंकि श्याम के परिवार वालों ने अंजलि और श्याम की शादी से इनकार कर दिया था. हालांकि कई दिन बीत जाने के बाद भी सोनीपत पुलिस अंजलि को अरेस्ट नहीं कर रही थी, जिसको लेकर श्याम के परिजनों ने सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर सोनीपत के लघु सचिवालय के सामने सोनीपत पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

इसके बाद सोनीपत पुलिस की नींद टूटी और पुलिस ने श्याम पर तेजाब फेंकने वाली आरोपी महिला अंजलि को उसके घर से अरेस्ट किया. सोनीपत पुलिस ने आरोपी महिला को मंगलवार (2 नवंबर) को मेडिकल करवाने के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल लेकर पहुंची है, जहां पर अंजलि का मेडिकल कराया गया. SI कटार सिंह ने जानकारी दी है कि विगत 26 अक्टूबर को मयूर विहार में श्याम नाम के युवक पर तेजाब से हमला हुआ था. युवक की बुआ की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था. अंजलि नाम की युवती पर आरोप लगे थे. अंजलि को उसके गांव से अरेस्ट कर लिया गया है. अंजलि ने बताया है कि शादी से इनकार करने के बाद ही उसने श्याम पर तेजाब से हमला किया था.

दंपत्ति ने 8 लाख देकर करवा दी अपने ही एकलौते बेटे की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

माँ अहिल्या की नगरी में होगा सोशल मीडिया पर सक्रिय लोगो का समागम

बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने वीडियो कॉल के लिए दिया मोबाइल, तीन निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -