बेदर्दी निकली माँ अपनी ही बच्ची का किया ऐसा हाल
बेदर्दी निकली माँ अपनी ही बच्ची का किया ऐसा हाल
Share:

  हिसार: हिसार के लितानी गांव के शौचालय के पास झाड़ियों में नवजात बच्ची को फेंकने वाली मां की पहचान की जा चुकी है। उकलाना पुलिस उस से पूछताछ भी कर रही है। वहीं चाइल्ड वेल्फेयर सोसायटी ने बच्ची की मां को पूछताछ के लिए और उसकी काउसिलिंग के लिए भी बुलाया गया था। बता दें कि बच्ची का नागरिक अस्पताल के नीकू में  इलाज किया जा रहा था। बाल रोग विशेषज्ञ का कहना है कि बच्ची स्वस्थ है। उसकी एक रिपोर्ट आना अब भी बची हुई है। 

खबरों का कहना है कि  पुलिस ने इस बारें में कहा है कि 2 जुलाई को लितानी गांव के सार्वजनिक शौचालय के पास झाड़ियों में एक नवजात बच्ची मिली थी। बच्ची के शरीर पर कांटे चुभे हुए थे। इतना ही नहीं बच्ची के रोने की आवाज से वहां पर मौजूद महिलाओं को पता चला था। जिसके उपरांत महिलाओं ने बच्ची को झाड़ियों से बाहर निकाला था और उसे कपड़े में लपेटा था। गांव के सरपंच ने पुलिस एक इस बात की जानकारी पहुंचे थी।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी और घायल बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल लेकर आ गई थी। पुलिस ने इस बारें में जानकारी दी है कि घटना स्थल पर मिले मोबाइल फोन से बच्ची की मां की पहचान भी हो चुकी है। उसे पूछताछ भी की जा रही है।

भाई के मर्डर में शामिल था छोटा भाई, इस तरह खुली पोल

नाबालिग बच्ची से उसके हो चाचा ने किया घिनौना काम और फिर...

हैवानियत की हदें हुई पार...घर में जबरन घुसे 3 युवक और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -