हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री और महिला एसपी में तकरार
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री और महिला एसपी में तकरार
Share:

फतेहबाद: हरियाणा के फतेहबाद में सरकार के वजीर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और जनता की रक्षक एसपी संगीता कालिया में जनता की परेशानीयो को लेकर तकरार हो गयी है. जिसमे मंत्री महोदय ने एसपी साहिबा को फटकार लगायी तो एसपी साहिबा ने भी उनकी बातो के माकूल जवाब दिए. जिसमे तकरार इतनी बढ़ गयी की स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को बैठक छोड़कर जाना पड़ा.

हाल ही में हरियाणा के फतेहबाद में कष्ट निवारण समिति की बैठक का आयोजन किया गया था. जिसमे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और एसपी संगीता कालिया लोगो की समस्या सुन रहे थे. इस दौरान नशे पर प्रतिबंध को लेकर आई समस्या के निराकरण के बारे में स्वास्थ्य मंत्री ने महिला एसपी से शराब प्रतिबंध को लेकर कहा कि अब तक शराब पर प्रतिबंध क्यों नही लगा है. जिसका जवाब देते हुए महिला एसपी ने कहा कि हम प्रयास कर रहे है. एक दिन में प्रतिबंध नही किया जा सकता है. महिला एसपी ने कहा कि सरकार इन्हे लायसेंस देती है, और राजनितिक लोग संरक्षण . हम इस पर प्रतिबंध के लिए अपराधियो कि पकड़बंदी भी करते है, किन्तु  जमानत पर बहार आकर फिर से धंधा शुरू कर देते है. 

महिला एसपी संगीता कालिया कि इस बात को लेकर स्वास्थ्य मंत्री भड़क गए, और उन्होंने एसपी को को बैठक से जाने के लिए कह दिया. इसके जवाब में एसपी ने कहा कि मेरी कोई गलती नही है तो में बैठक से क्यों जाऊ. इस बात को लेकर दोनों में तकरार हो गयी. जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री बैठक छोड़कर चले गए.

उन्होंने इस बात कि शिकायत मुख्यमंत्री से करने को कहा है. स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा है कि जब तक महिला एसपी का तबादला नही हो जाता में बैठक में भाग नही लूंगा. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -