पटौदी की मस्जिद में 9 वर्षीय बच्ची के साथ मौलवी ने की छेड़छाड़, POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज

चंडीगढ़: हरियाणा के गुरुग्राम में पटौदी की एक मस्जिद में मौलवी द्वारा 9 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। पटौदी पुलिस ने बच्ची की माँ की शिकायत पर POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित मौलवी को अरेस्ट कर लिया है। यह घटना तब उजागर हुई, जब लड़की ने अपने माँ को बताया कि मस्जिद में मौलवी ने उसे गलत तरीके से छुआ था। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने फ़ौरन इकट्ठा होकर आरोपित मौलवी की जमकर धुनाई कर दी। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। 

यह वीडियो मोहल्ले के ही एक व्यक्ति ने बनाया है, जिसका कहना है कि बच्ची के साथ मस्जिद में छेड़छाड़ की गई थी। ट्विटर पर इस वीडियो को राजीव प्रताप दुबे ने पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि, 'गुरुग्राम में मस्जिद के अंदर 9 साल की बच्ची से छेड़छाड़ की वारदात को चंदा इकट्ठा करने आए जमाती इमाम ने अंजाम दिया। मौलवी को खाना देने गई बच्ची के साथ गंदी हरकत की गई। इसको लेकर आरोपित जमाती इमाम की लोगों ने जमकर धुनाई की। पटौदी इलाके में सोमवार दोपहर करीब 12 बजे हुई वारदात।'

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार शाम को पीड़िता की माँ ने मौलवी के खिलाफ तहरीर दी थी। महिला ने कहा कि उसकी बेटी खाना देने मस्जिद में गई थी। मस्जिद के मुख्य मौलवी वहां नहीं थे। दूसरे मौलवी ने मेरी बेटी का हाथ पकड़ कर उसे मस्जिद के भीतर खींच लिया। महिला मूलरूप से पलवल की निवासी है। वह पटौदी थाना क्षेत्र में रहती है और लोगों के घरों में काम करके गुजारा करती है। महिला ने आरोप लगाया कि मौलवी ने उसकी बच्ची का चुम्बन भी लिया। इससे घबराकर बच्ची भागकर अपने परिवार के पास गई और उन्हें पूरी आपबीती सुनाई। पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज कर मौलवी के खिलाफ पोक्सो एक्ट (यौन हमला) की धारा 8 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

आधी रात दोस्त संग घूमने निकली लड़की, बीच रास्ते में हुई लड़ाई और फिर...

नागपुर: YouTube पर वीडियो देखकर महिला ने की गर्भपात की कोशिश और फिर...

कार शोरूम पर हथगोले फेंक फरार हुए बदमाश

 

Most Popular

- Sponsored Advert -