सांता क्लॉज के कपड़े पहने दो चोरों ने तोड़े 10 दुकानों के शटर, उड़ाया लाखों का माल
सांता क्लॉज के कपड़े पहने दो चोरों ने तोड़े 10 दुकानों के शटर, उड़ाया लाखों का माल
Share:

गुरुग्राम: क्रिसमिस पर आपने सांता क्लॉज को बच्चों को उपहार देने के बारे में तो सुना ही होगा, लेकिन यही सांता का नकाब अगर चोरों के लिए अपने चेहरा छुपाने का माध्यम बन जाए तो इस पर आप क्या कहेंगे. दरअसल, गुरुग्राम के खांडसा रोड पर डी.ए.वी स्कूल बाजार में आज तड़के सांता क्लॉज का नकाब पहने 2 बदमाशो ने 10 दुकानों का शटर तोड़ कर लाखों रुपए का सामान उदा दिया. वारदात का खुलासा उस समय हुआ जब दुकानदार सुबह अपनी दुकानों पर पहुंचे. हालांकि, शातिर चोर सीसीटीवी में जरूर कैद हो गए हैं, लेकिन सांता क्लॉज के नकाब के चलते इनकी शिनाख्त करना गुरुग्राम पुलिस के लिए परेशानी बन गया है.

गांव के ही तालाब में मिला लापता युवती का शव, पुलिस महकमे में हड़कंप

साइबर सिटी के खांडसा रोड और जेल कॉम्प्लेक्स में शातिर चोरों ने लगभग 16 दुकानों में सेंध मारी. इसमें दो बैंक भी शामिल थे. हालांकि, इनमें से चोर बैंकों से चोरी लगाने में विफल रहे, लेकिन दोनों वारदातो में चोरों की निडरता से आप इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि दोनों वारदातें शिवाजी नगर पुलिस थाने से मात्र 500 मीटर की दूरी पर अंजाम दी गई. वहीं यूको बैंक मैनेजर के अनुसार इस मार्केट से बाइक चोरी की बात तो आम है, लेकिन अब जिस तरह से एक रात में दो बैंकों सहित 4 अन्य दुकानों में चोरी की गई है, यह कानून व्यवस्था पर सवाल  खड़े करता हैं.

लड़की को हुआ अपनी बचपन की सहेली से प्यार, पहले करवाया सेक्स चेंज और फिर...

वहीं दोनों वारदातों से रात के वक़्त पुलिस की गश्त के दावों पर भी सवाल उठ रहे हैं. बहरहाल, पुलिस ने चोरी करते हुए सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए चोरों को ढूंढ निकालने के लिए तफ्तीश शुरू कर दी है. लेकिन बड़ा सवाल यह है कि बिना पहचान के पुलिस इन चोरों तक पहुंचेगी कैसे ?

खबरें और भी:-

 

फेसबुक पर सुन्दर प्रोफ़ाइल देखकर लिया शादी का फैसला, मिलने पहुंचा तो भाग खड़ा हुआ लड़का...

स्कूल छोड़ने का कहकर बच्ची को अपने साथ ले गए दरिंदे और कर दी हैवानियत

विवाहिता को देखते ही उसपर अटका डिग्री छात्र का दिल, अंजाम दिल दहला देगा..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -