फेसबुक पर सुन्दर प्रोफ़ाइल देखकर लिया शादी का फैसला, मिलने पहुंचा तो भाग खड़ा हुआ लड़का...
फेसबुक पर सुन्दर प्रोफ़ाइल देखकर लिया शादी का फैसला, मिलने पहुंचा तो भाग खड़ा हुआ लड़का...
Share:

हाल ही में सामने आया एक अपराध का मामला बिहार का है जहाँ के बोरिंग रोड में रहकर मैनेजमेंट की पढ़ाई के लिए कोचिंग करने वाले एक युवक को फेसबुक पर प्रोफाइल में सुंदर दिखने वाली लड़की से प्यार हो गया और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में पहले तो युवक को उसकी प्रोफ़ाइल अच्छी लगी और उसके बाद उसे उससे प्यार हो गया और दोनों दिन-रात फोन पर बातें करते रहे. उसके बाद दोनों ने अपने आने वाले भविष्य के सुनहरे सपने देखे और जिंदगीभर साथ निभाने की कसमे भी खाई. वहीं उसके बाद दोनों के प्यार के बाद बात शादी तक पहुंच गई और दोनों ने नए साल में अपने फेसबुक के प्यार को एक मुकाम देने की सोची और शादी से पहले मिलने का फैसला किया.

इसके बाद एक जनवरी को दोनों पार्क में एक-दूसरे से पहली बार मिलने पहुंचे, जहाँ युवक घंटों लड़की का इंतजार किया, लेकिन जब वह सामने आयी तो युवक के पैरों तले की जमीन खिसक गई. जी हाँ, इस मामले में उसने जो लड़की को देने के लिए लाल गुलाब रखा था वह भी उसके हाथ से गिर गया और उसने लड़की को पहचानने से साफ़ इनकार कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक़ उस दौरान वहां खड़े-खड़े लड़की रोती रही लेकिन युवक भाग गया.

वहीं दूसरे दिन प्यार में मिले धोखे से परेशान लड़की थाने पहुंची और उसने पुलिस से कहा कि वह युवक को बुलाए. उसके बाद युवक को थाने में बुलाया गया जहाँ सच्चाई सामने आई. युवक ने बताया कि लड़की के दांत टूटे हुए थे और वह दिखने में सुन्दर नहीं थी, इसके बाद थाने में काफी देर तक दोनों ने बहस की और अंत में पुलिस ने मामला शांत करवाया.

इस महीने ही थी लड़की की शादी लेकिन उठा ले गए तीन दरिंदे और...

पत्नी पर शक के चलते किया ऐसा काम कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह

महंत के सामने शिक्षक मना रहा था लड़की संग रंगरेलिया, महंत ने किया कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -