स्कूल छोड़ने का कहकर बच्ची को अपने साथ ले गए दरिंदे और कर दी हैवानियत

लगातार आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. ऐसे में हाल ही में एक मामला पुणे से सामने आया है. इस मामले में पुणे में नाबालिग लड़की को स्कूल छोड़ने के बहाने शनिवारवाडा ले जाकर अश्लील हरकत की गई है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. वहीं इस मामले में को लेकर सभी जगह सनसनी का आलम बना हुआ है. इस मामले में नाबालिग लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज करवायी है. मिली खबरों के अनुसार शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों एक दूसरे को पहचानते हैं और पुलिस ने शौकत अजमेर शेख (19) और अमोल चंद्रकांत इंगवले (21) को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

इस मामले में पहचान का फायदा उठाकर धोखे से लड़की स्कूल छोड़ने का बहाना किया और दोनों आरोपी नाबालिग लड़की के घर आए और लड़की के घरवालों को कहा कि ''मैं आपकी बेटी को स्कूल छोड़ देता हूं.'' ऐसा कहकर दोनों 12 साल की नाबालिग को स्कूल छोड़ने के बहाने टेम्पो में बैठाकर पिंपले निखल से शनिवारवाडा ले गए वहां दोनों ने पहले लड़की के साथ अश्लील हरकत की और उसे किसी को ना बताने की धमकी दी. वहीं नाबालिग लड़की और उसकी बहन एक स्कूल में है और पीड़िता की बहन समय से घर आ गई थी, लेकिन जब लड़की काफी देर तक घर नहीं आयी तो घरवालों ने ढूंढना शुरु किया.

इसके बाद शाम को दोनों आरोपियों ने लड़की को घर लाकर छोड़ दिया और जब लड़की से पूछा कि इतनी देर तक वह कहां थी, तो उसने बताया कि दोनों युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत की है.

इस महीने ही थी लड़की की शादी लेकिन उठा ले गए तीन दरिंदे और...

पत्नी पर शक के चलते किया ऐसा काम कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह

महंत के सामने शिक्षक मना रहा था लड़की संग रंगरेलिया, महंत ने किया कुछ ऐसा कि...

Most Popular

- Sponsored Advert -