लड़की को हुआ अपनी बचपन की सहेली से प्यार, पहले करवाया सेक्स चेंज और फिर...
लड़की को हुआ अपनी बचपन की सहेली से प्यार, पहले करवाया सेक्स चेंज और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है जहाँ एक लड़की को अपनी बचपन की सहेली से प्यार हो गया और वह उसके प्यार में ऐसी पागल हो गई कि उसने बहुत बड़ा कदम उठा लिया. इस मामले में कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों ने प्यार में एक-दूजे से शादी के 7 फेरे भी ले लिए और इस अनोखी शादी को देखकर मां-बाप के साथ सभी हैरान हो गए.

इस मामल में मिली जानकारी के अनुसार इस समय यह शादी खूब चर्चाओं में बनी हुई है. इस मामले को हरियाणा के चरखी दादरी का बताया जा रहा है जहाँ बचपन से साथ पढ़ने वाली सहेली से शादी करने के लिए लड़की ने लिंग परिवर्तन करा लिया और उसमे उसने 10 लाख रुपए भी दे दिए. जी हाँ, इस मामले में दोनों की शादी अभी नहीं बल्कि दो महीने पहले की गई थी लेकिन मामला हाल ही में सामने आया है.

इस मामले में जब शादी करने के बाद दोनों घर पहुंचे तो लड़की से लड़का बनने वाली के परिजन तो मान गए, लेकिन लड़की के परिजनों को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया. इस मामले में लड़की के घरवालों ने दोनों को अलग कर दोनों के मिलने पर प्रतिबंध लगा दिया. वहीं इस मामले में अब पति ने ससुरालियों के खिलाफ पत्नी से मिलने नहीं देने का आरोप लगाते हुए एसपी को शिकायत दी है और पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाकर समझाया लेकिन दोनों नहीं समझे और अपने घर लौट गए.

स्कूल छोड़ने का कहकर बच्ची को अपने साथ ले गए दरिंदे और कर दी हैवानियत

विवाहिता को देखते ही उसपर अटका डिग्री छात्र का दिल, अंजाम दिल दहला देगा..

फुटबॉल खेलने से किया इंकार तो गुस्से से लाल हो गया दोस्त और..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -