हरियाणा: सरकारी राशन की दुकान पर सीएम उड़नदस्ते की छापेमारी
हरियाणा: सरकारी राशन की दुकान पर सीएम उड़नदस्ते की छापेमारी
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के नारनौल के मंडी अटेली में सीएम उड़नदस्ते टीम ने शुक्रवार को कस्बे के वार्ड नं 10 स्थित सरकारी राशन की दुकान पर छापामारी कर दी जहां पर चीनी व गेहूं में खामी देखने के लिए मिली। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के निरीक्षक हरि प्रकाश की शिकायत पर पुलिस थाने में केस दर्ज कराने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम उड़नदस्ते के ASI सचिन कुमार, हवलदार अजय कुमार व सुनील कुमार तथा गुप्तचर विभाग के एस आई भीम सिंह की टीम ने खाद्य आपूर्ति मंत्रालय के निरीक्षक हरि प्रकाश को साथ लेकर कस्बे के वार्ड नं 10 में स्थित सरकारी राशन की दुकान पर छापामारी की जहां पर चीनी 383 किलोग्राम कम तथा गेहूं 450 किलोग्राम ज्यादा बरामद हुआ।

कस्बे के 534 कार्ड धारक राशन लेते थे: इस बारें में कहा जा रहा है यह डिपो नारनौल निवासी हेमंत नामक व्यक्ति नाम पर चल रहा था जिसको कस्बा अटेली निवासी संदीप नामक व्यक्ति संचालित कर रहा था।  खबरों का कहना है कि खाद्य सामग्री की सप्लाई में हेराफेरी करने की उक्त डिपो होल्डर के विरुद्ध बहुत दिनों से विभाग के पास शिकायत हो रही थी जिसके चलते यह कारवाई सीएम उड़नदस्ते टीम ने की। उक्त डिपो होल्डर के विरुद्ध पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं के अंतर्गत दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई तथा डिपो को उपलब्ध राशन को कब्जे में लेकर सील भी किया जा चुका है। बताया जाता है कि इस डिपो होल्डर से कस्बे के 534 कार्ड धारक राशन लेते थे।

सास सुधा मूर्ति को पद्मभूषण मिलने पर गदगद हुए ब्रिटिश PM ऋषि सुनक, कही ये बात

केरल अग्निकांड: तीन लोगों को जिन्दा जलाने वाले शाहरुख़ पर चलेगा हत्या का मुकदमा

ये कैसी शराबबंदी ? सत्ताधारी JDU विधायक अमन भूषण के भाई के वाटर प्लांट से मिला अवैध शराब का जखीरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -