अपनी पत्नी को छोड़कर साली के साथ रहने लगा शख्स, हाई कोर्ट ने कहा- ये कैसा लिव इन रिलेशन ?
अपनी पत्नी को छोड़कर साली के साथ रहने लगा शख्स, हाई कोर्ट ने कहा- ये कैसा लिव इन रिलेशन ?
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी तो छोड़ दी और साली के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगा। जीजा-साली दोनों ने अपनी जान को खतरा बताते हुए उच्च न्यायालय में सुरक्षा की मांग की। इस पर पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के जज चिंता में पड़ गए। याचिका में कहा गया कि व्यक्ति दो बेटियों का बाप है। उसकी पत्नी अपनी दो बेटियों के साथ मायके में गुजरा कर रही है। 

जबकि, व्यक्ति की साली अपने जीजा के साथ प्रेम संबंध में है। इस बात से घरवाले और रिश्तेदार खफा हैं। ऐसे में पत्नी व रिश्तेदारों से युगल की जान को खतरा है, तो सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए। साथ ही दोनों के लिव-इन रिलेशनशिप को भी मान्यता दी जाए। वहीं, उच्च न्यायालय की बेंच ने हैरानी जताते हुए जीजा-साली की सुरक्षा मांगने की एक याचिका को रद्द कर दिया। इसके साथ ही सवाल उठाया है कि वह किस तरह याची यानी जीजा-साली के लिव ​इन रिलेशनशिप को मान्यता दे।

उच्च न्यायालय ने कहा है कि उसे नहीं लगता कि उनकी जान को खतरा है। ऐसे में उच्च न्यायालय इस मामले में दखल कर कैसे आदेश जारी करे। ऐसा कहते हुए जज की तरफ से याचिका को खारिज कर दिया गया। इस प्रकरण का दूसरा पहलू यह है कि याचिकाकर्ता की पत्नी अपने पैतृक घर में रह रही है। वही दोनों नाबालिग बेटियों का भरण-पोषण भी कर रही है। उसका अपने पति के बीच तलाक का मुकदमा भी अदालत में विचाराधीन है। किन्तु पति अभी से अपनी साली के साथ लिव इन में रह रहा है।

एयर इंडिया को तेल विपणन कंपनियों के साथ बकाया विवाद जल्द सुलझने की उम्मीद

भारती एयरटेल ने विदेशी निवेशकों से जुटाए भारी रकम, मिले 5,330 करोड़ रुपये

रेपो रेट में हो सकती है और कटौती, आरबीआई ने दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -