लाडले के पहले जन्मदिन पर हर्षदीप कौर रखी ऐसे पार्टी कि देखते रह गए लोग
लाडले के पहले जन्मदिन पर हर्षदीप कौर रखी ऐसे पार्टी कि देखते रह गए लोग
Share:

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर बीते वर्ष एक प्यारे से बेटे की बन गई है। बेटे के जन्म के उपरांत से ही हर्षदीप कौर और उनके पति मनकीत सिंह बहुत खुश हैं। कपल ने अपने बेटे का नाम हुनर सिंह दिया है। सिंगर अक्सर बेटे संग बिताए पलों की खूबसूरत फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं अब हर्षदीप का लाडला 3 मार्च को 1 वर्ष का हो चुका है। इस खास अवसर पर कपल ने शानदार पार्टी होस्ट की,जिसकी फोटोज रें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है।

फोटोज में आप देख सकते हैं कि पूरे गार्डन को रंग बिरंगे गुब्बारों से सजाया था। वहीं बेटे के बर्थडे पर हर्षदीप का भी ग्लैमरस दिखाई दिया है। बर्थडे बाॅय के बारें बात की जाए तो वह पापा संग मैचिंग किए नज़र आई। हुनर पर्पल कोट और ब्लैक पैंट में क्यूट लगे। इस दौरान हुनर के बर्थडे केक ने भी सबका ध्यान खींच लिया है। बर्थडे केक म्यूजिक थीम को ध्यान में रख कर बनाया गया।

जिसके साथ पार्टी में एक बोर्ड रखा गया था,जिस पर बताया गया था हुनर को बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। पार्टी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हर्षदीप और मनकीत बचपन के मित्र हैं इन्होंनें 2015 में शादी की थी। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो हर्षदीप कौर सूफी गानों के लिए प्रसिद्ध हैं। हर्षदीप कौर ने 2 रिएलिटी शो जीतकर हर्षदीप ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। उन्होंने कतिया करूं’ 'दिलबरो', 'नच दे ने सारे', 'जालिमा' जैसे गाने गाए हैं। 

अश्विनी अय्यर तिवारी ने शुरू की अपनी इस मूवी की शूटिंग

शिव शंकर रेड्डी के मुताबिक जगन,विवेका से नाखुश हैं

निर्देशक नंदिनी रेड्डी के लिए सामंथा को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -