अश्विनी अय्यर तिवारी ने शुरू की अपनी इस मूवी की शूटिंग
अश्विनी अय्यर तिवारी ने शुरू की अपनी इस मूवी की शूटिंग
Share:

Zee5 पर टेनिस के दिग्गज लिएंडर पेस और महेश भूपति के समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अपने पिछले शो 'ब्रेक पॉइंट' की सफलता के उपरांत, मूवी निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी वर्तमान में अपनी पहली वेब सीरिज, 'फाडू' की शूटिंग में बिजी चल रही है। बीते वर्ष दिसंबर में शो के पहले शेड्यूल को समाप्त कर लिया , उसके उपरांत, इस शानदार कथाकार ने हाल ही में सर्बिया में शो का अगला शेड्यूल शुरू किया है।

अश्विनी अय्यर तिवारी ने शुरू किया 'फाडू' का सर्बिया शेड्यूल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टूडियो नेक्स्ट द्वारा निर्मित, फाडू में सैयामी खेर, पावेल गुलाटी और अभिलाष थपलियाल हैं। कथित रूप से इस SonyLIV ओरिजिनल को 2 अलग-अलग सोचवाले पात्रों के मध्य  एक गहन काव्यात्मक प्रेम-कहानी के रूप में वर्णित भी किया जा रहा है। स्टूडियो नेक्स्ट द्वारा निर्मित, फाडू में सैयामी खेर, पावेल गुलाटी और अभिलाष थपलियाल हैं। कथित तौर पर, सोनी लिव ओरिजिनल को 2 अलग-अलग सोच वाले पात्रों के मध्य एक गहन काव्यात्मक प्रेम-कहानी के रूप में वर्णित भी किया जा चुका है।

मूवी निर्माता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शो के सर्बिया शेड्यूल के बारें में अपडेट शेयर करने के लिए क्लैपबोर्ड की एक फोटोज पोस्ट करके लिखा #gratitude और कैमरे के साथ खड़े हुए अपनी एक मुस्कुराती फोटोज को एक अच्छे कैप्शन के साथ पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “Create your own light with your own story to tell.” 'फाडू' के साथ साथ अश्विनी कुछ प्रोजेक्ट्स को को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। जिसकी आधिकारिक घोषणा अब्ग भी बाकी है।

 

शिव शंकर रेड्डी के मुताबिक जगन,विवेका से नाखुश हैं

निर्देशक नंदिनी रेड्डी के लिए सामंथा को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

अमिताभ और प्रभास के इस बड़े प्रोजेक्ट में आनंद महिंद्रा ने बढ़ाया मदद का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -