सोने का हार छीनने की कोशिश कर रहा था पाकिस्तानी युवक, 8 मार्च को दुबई में होग़ा फैसला
सोने का हार छीनने की कोशिश कर रहा था पाकिस्तानी युवक, 8 मार्च को दुबई में होग़ा फैसला
Share:

रियाद: भारतीय महिला के गले से सोने का हार छीनने का मामला सामने आया था. जिसमें 23 वर्षीय पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया गया. वहीं, इस पूरे मामले पर दुबई की एक अदालत में उसके खिलाफ मामले की सुनवाई की जा रही है. कोर्ट ऑफ फर्स्ट इंस्टेंस इस मामले में 8 मार्च को फैसला सुनाएगी. घटना की रिपोर्ट बीते  साल 30 नवंबर को बुर दुबई पुलिस स्टेशन में की गई थी.

मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी मिली है कि आरोपी ने शिकायतकर्ता 32 वर्षीय भारतीय गृहिणी का सोने का हार छीनने की कोशिश  कर रहा था. वहीं कोर्ट को बताया गया है कि उस समय महिला रात 10 बजे एक क्लिनिक से घर जा रही थी. जब पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि वह आदमी पीछे से मेरे करीब आ गया और मेरा सोने का हार छीनने की कोशिश करने लगा था.

दरअसल पाकिस्तानी युवक लूट के अपने इरादे में कामयाब नहीं हो सका था. क्योंकि महिला ने मदद के लिए चिल्लाना प्रारम्भ कर दिया था. इसके साथ ही उसने अपने हार को भी मजबूती से पकड़ रखा था, ताकि बदमाश अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके. उसकी चीख सुनकर दो राहगीरों ने उसकी सहायता के लिए दौड़ लगते चले आए और आरोपी पाक नागरिक को पकड़ लिया गया. वहीं, हार छीनने की कोशिश में महिला की गर्दन पर कुछ चोट भी लग गई थी. रिपोर्ट में में यह भी बताया कि महिला की सहायता के लिए आए दो राहगीर भी पाकिस्तानी नागरिक ही थे. इनमें से एक 41 वर्षीय व्यापारी और दूसरा, 21 वर्षीय कैब चालक था.

भारत में आतंकवाद पर जमकर बरसे ट्रम्प, जानिए क्या रहा पाक मीडिया का रिएक्शन ?

3 लाख का मेकअप, डेढ़ करोड़ की ड्रेस, कुछ ऐसा है US की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प का रुतबा

क्या चीन को कोरोना वायरस के प्रकोप से मिलेगी निजात ? जानिए WHO का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -