हैरी टेक्टर ने बांग्लादेश दौरे के लिए आयरलैंड वूल्वेस का किया नेतृत्व
हैरी टेक्टर ने बांग्लादेश दौरे के लिए आयरलैंड वूल्वेस का किया नेतृत्व
Share:

 क्रिकेट आयरलैंड और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के लिए स्वास्थ्य, सुरक्षा और यात्रा की व्यवस्था को अंतिम रूप दिया। इस विकास के साथ, कोरोना महामारी के बीच, महीने में लंबे दौरे के दौरान बांग्लादेश के लिए आयरलैंड वोल्व्स के दौरे को हरी झंडी मिल गई है। व्हाइट-बॉल मैचों के दौरान हैरी टेक्टर, वॉल्वेस का नेतृत्व करेंगे, जबकि रेड बॉल के मैच के दौरान जॉर्ज डॉकरेल वॉल्वेस की कप्तानी करेंगे। 

नेशनल मेन्स सेलेक्टर्स के चेयरमैन एंड्रयू व्हाइट ने एक बयान में कहा, "इस दौरे को मंजूरी मिलना दोनों क्रिकेट बोर्ड के लिए एक श्रेय है और हम उपमहाद्वीप की परिस्थितियों में कड़े विरोधियों के खिलाफ एक प्रतिस्पर्धी श्रृंखला का इंतजार कर रहे हैं।" यह दौरा 17 फरवरी से 19 मार्च तक निर्धारित है और बांग्लादेश ए के खिलाफ वॉल्व्स को छह मैचों की मल्टी-फॉर्मेट सीरीज खेलनी है। 

हाल ही के वर्षों में इस टीम ने बांग्लादेश, श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया है। आयरलैंड वॉल्व्स स्क्वाड: मार्क अडेयर, कर्टिस कैम्फ़र, पीटर चेज़, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहनी, जोनाथन गर्थ, शेन गेटकेट, ग्राहम ह्यूम, जेरेमी शॉर्टर, जोश लिटिल, जेम्स मैककोलम, नील रॉक, हैरी टेक्टर, लॉरन टकर, बेन सफेद है।

टॉटनहम हॉटस्पर के मोरिन्हो ने स्पर्श के शीर्षक को लेकर कही ये बात

ऑस्ट्रेलियन ओपन: जोकोविच ने Tiafoe को हराने के बाद तीसरे दौर में की प्रगति

चिली दौरे को लेकर हॉकी स्ट्राइकर संगीता कुमारी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -