ऑस्ट्रेलियन ओपन: जोकोविच ने Tiafoe को हराने के बाद तीसरे दौर में की प्रगति
ऑस्ट्रेलियन ओपन: जोकोविच ने Tiafoe को हराने के बाद तीसरे दौर में की प्रगति
Share:

नोवाक जोकोविच ने बुधवार को अमेरिका के फ्रांसिस तियाफो को 6-3, 6-7, 7-6 (2), 6-3 से मात देकर रॉड लेवर एरिना में दूसरे दौर का मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही वह चल रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में आगे बढ़ गए।

सर्बियाई टेनिस स्टार और दुनिया के नंबर एक एक अच्छी शुरुआत के लिए रवाना हो गया और पहले सेट में एक जल्दी 4-1 की बढ़त लेने पर चला गया, लेकिन Tiafoe एक तरह की वापसी की और स्कोरलाइन 4-3 के लिए लाया। हालांकि जोकोविच ने अपना धैर्य बनाए रखा और पहला सेट 6-3 से लिया।  दूसरे सेट में जोकोविच और टियाफो दोनों आगे-पीछे होकर स्कोरलाइन को 5-5 पर लाए। Tiafoe तो दबाव पर ढेर करने में कामयाब रहे और 7-6 जीता। टियाफो ने जोकोविच को तीसरे सेट में कड़ा मुकाबला भी दिया जो टाई ब्रेकर के नीचे भी चला गया, लेकिन जोकोविच अंत में इसे जीतने में कामयाब रहे। सर्बियाई अंतिम सेट में मारने के लिए गए और उनके प्रयासों को पुरस्कृत किया गया क्योंकि उन्होंने मैच जीतना समाप्त कर दिया था।

इससे पहले स्टेन वावरिंका दूसरे दौर में ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गए क्योंकि वह मार्टन फुसोविक्स के खिलाफ पांच सेट की मैराथन हार गए थे । Fucsovics एक दूसरे दौर गजब से खींच लिया के रूप में वह २०१४ चैंपियन स्टेन वावरिंका 7-5, 6-1, 4-6, 2-6, 7-6 (11) बाहर भेजने से पहले तीन मैच अंक बचाया। डोमिनिक थिएम ने दूसरे दौर में जर्मनी के डोमिनिक कोएफर पर सेट 6-4, 6-0, 6-2 के साथ आसान जीत के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में भी प्रगति की।

चिली दौरे को लेकर हॉकी स्ट्राइकर संगीता कुमारी ने कही ये बात

Ind Vs Eng: भारत की करारी हार के बाद कोहली पर भड़के फैंस, रहाणे को कप्तान बनाने की मांग

इंग्लैंड के दिग्गज बोले- जो रुट टेस्ट बैटिंग के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -