चिली दौरे को लेकर हॉकी स्ट्राइकर संगीता कुमारी ने कही ये बात
चिली दौरे को लेकर हॉकी स्ट्राइकर संगीता कुमारी ने कही ये बात
Share:

भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने हाल ही में चिली दौरे का समापन किया, जहां टीम नाबाद रही। भारतीय स्ट्राइकर संगीता कुमारी इस दौरे में शीर्ष प्रदर्शन करने वालों में से एक थीं।  उन्होंने पांच मैचों में चार गोल करते हुए कहा कि टीम की सफलता में योगदान देना बहुत अच्छा लग रहा है।

हॉकी इंडिया की एक विज्ञप्ति में, उन्नीस वर्षीय ने कहा, "मैं काफी लंबे समय के बाद खेल रहा था क्योंकि मुझे 2019 में चोट लगी थी, और फिर कोरोना के कारण, सब कुछ एक पीस पड़ाव पर आ गया। यह एक महान भावना थी। वापस और पक्ष के जीतने के कारण में योगदान करें। सभी कोचिंग स्टाफ और साथियों को सभी समर्थन और विश्वास के लिए श्रेय दिया, जिसने उन्हें वितरित करने में मदद की।" 

भारतीय जूनियर ईव्स ने छह में से पांच मैच जीते जबकि एक ड्रा में समाप्त हुआ। टीम के प्रदर्शन के बारे में टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, "महामारी के कारण 2020 में कोई प्रतिस्पर्धा नहीं होने के बावजूद हमने चिली में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। हमने दौरे के लिए शिविर में वास्तव में कड़ी मेहनत की थी, और इसने भुगतान किया है। 2016 गर्ल्स U18 एशिया कप के दौरान भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और आठ गोल किए और टीम को कांस्य पदक दिलाने में मदद की। वह हॉकी झारखंड टीम का भी हिस्सा थीं जिसने 9 वीं हॉकी इंडिया जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2019 जीती थी।

इंडियन रेलवे ने रचा इतिहास, जनवरी 2021 में की रिकॉर्ड माल की धुलाई

Ind Vs Eng: भारत की करारी हार के बाद कोहली पर भड़के फैंस, रहाणे को कप्तान बनाने की मांग

इंग्लैंड के दिग्गज बोले- जो रुट टेस्ट बैटिंग के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -