टॉटनहम हॉटस्पर के मोरिन्हो ने स्पर्श के शीर्षक को लेकर कही ये बात
टॉटनहम हॉटस्पर के मोरिन्हो ने स्पर्श के शीर्षक को लेकर कही ये बात
Share:

टोटेनहम हॉट्सपुर का केन टोटेनहम के लिए एक निरंतर कलाकार रहा है, लेकिन उसके पास एक भी शीर्षक नहीं है। क्लब में स्ट्राइकर के भविष्य के बारे में बातचीत हुई है। टोटेनहम हॉट्सपुर के प्रबंधक जोस मोरिन्हो ने कहा है कि अगर उनकी टीम काराबाओ कप जीतने में सक्षम है तो हैरी केन के खिताब नहीं जीतने की सारी बात रुक जाएगी। उन्होंने कहा है कि अगर टोटेनहैम काराबाओ कप के फाइनल में मैनचेस्टर सिटी को हराने में सक्षम है, तो टॉटेनहैम के एक खिताब नहीं जीतने की सभी बातें समाप्त हो जाएंगी।

एक वेबसाइट ने मोरिन्हो के हवाले से कहा- "ट्रॉफी जीतने के लिए, केन को सिर्फ एक गेम जीतने की जरूरत है। मुझे पता है कि यह एक बड़ा मुश्किल खेल है। मुझे पता है कि यह शायद उस टीम के खिलाफ है जो प्रीमियर लीग जीतने जा रही है।" साल, इसलिए मुझे लगता है कि यह बहुत मुश्किल फाइनल है जिसे हमें खेलना होगा। ” उन्होंने आगे कहा- "ट्रॉफी जीतने के लिए, हमें बस एक मैच जीतने की जरूरत है। आपको हैरी से पूछना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि 'इंतजार करना' इसका वर्णन करने का सही तरीका नहीं है। इसके लिए लड़ना है, इसके लिए लड़ना है। यह। लेकिन यह बहुत ही व्यक्तिगत है कि मुझे लगता है कि वह इसके बारे में आपसे बातचीत करने के लिए सही लड़का है। "

वर्तमान में, टोटेनहम हॉटस्पर 23 खेलों में 36 अंकों के साथ प्रीमियर लीग 2020-21 में आठवें स्थान पर है। टीम अगले शनिवार को मैनचेस्टर सिटी के साथ मैदान में भिड़ने वाले है।

नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा, जानिए क्या है वजह?

उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षाओं की तारीख का हुआ ऐलान, इस दिन से शुरू होगी एग्जाम

केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान, दिल्ली के 1.35 करोड़ लोगों को मिलेगा खुद का मकान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -