हेटर्स पर निकला हरनाज़ का गुस्सा कहा- ''माइंड का शेप बॉडी शेप से ज्यादा जरूरी....
हेटर्स पर निकला हरनाज़ का गुस्सा कहा- ''माइंड का शेप बॉडी शेप से ज्यादा जरूरी...."
Share:

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू के क्लासी स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस का हर कोई दीवाना है. हरनाज को इन दिनों भले ही उनके अचानक बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल भी किया जाने लगा है, लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि हरनाज ब्यूटी बिद ब्रेन का बेस्ट उदाहरण दे दिया हैं. 

हरनाज ने अब अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से उन्हें बॉडीशेम करने वालों को पलटकर जवाब दे दिया है. हरनाज के पोस्ट की हर स्थान पर बातें हो रही है. हरनाज नई तस्वीरों में शॉर्ट डीप प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस में गॉर्जियस लुक दिखाई दे रही है. हरनाज ने अपने लुक को हेवी आई मेकअप और ब्राउन ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ कंप्लीट कर रखा है.

हरनाज ने अपने ग्लैमरस लुक के साथ अपने बालों को खुला रखा हुआ है. सॉफ्ट कर्ली ओपन हेयर लुक में हरनाज का ड्रेसिंग सेंस सुपर स्टनिंग है.  हरनाज के लुक के साथ उनका कैप्शन भी इस समय चर्चाओं में बना हुआ है. हरनाज ने अपने कैप्शन के माध्यम से उन्हें बॉडी शेम करने वालों को जबरदस्त अंदाज में उत्तर दिया है. हरनाज ने लिखा- आपके दिमाग का शेप आपकी बॉडी के शेप से ज्यादा जरूरी होता है. 

हरनाज की इन फोटोज को कुछ ही घंटों में लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री के लुक और उनके स्टाइल स्टेटमेंट की जमकर बढ़ाई कर हे है. एक यूजर ने लिखा- beautyyy , एक और यूजर ने हरनाज के जवाब की तारीफ करते हुए लिखा- Love ur karara jawab , एक यूजर ने लिखा- Stunning... 

अब भी कम नहीं हुआ RRR का लोगों पर क्रेज, लगातार बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रहा कारोबार

इस मैगजीन के कवर पेज पर छाई सामंथा, फोटोज देख दीवाने हो जाएंगे आप

बॉक्स ऑफिस पर अब भी बना हुआ है RRR का जादू, जानिए क्या है 8वे दिन का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -