इस मैगजीन के कवर पेज पर छाई सामंथा, फोटोज देख दीवाने हो जाएंगे आप
इस मैगजीन के कवर पेज पर छाई सामंथा, फोटोज देख दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

साउथ अभिनेत्री समांथा के टक्कर का कोई भी नहीं है. समांथा अब सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पॉपुलर हो चुकी है. अभिनेत्री अपनी खूबसूरती से सभी को मदहोश कर रही है तो अपने डांस का भी सभी को दीवाना बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है. मनोज बाजपेयी संग फैमिली मैन 2 में दिखाई देने के उपरांत से तो समांथा के लिए कुछ भी पहले जैसा नहीं बचा है. सीरीज में अपने रोल के लिए उन्हें खूब सराहना भी मिल रही है. अब एक्ट्रेस एक बड़ी मैग्जीन के कवर पेज पर भी आ चुकी है. 

मैगजीन के कवर पर छा गईं समांथा: हाल ही में समांथा ने एक तस्वीर भी साझा की है. इसमें वे मैग्जीन कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के कवर पेज के लिए सेलेक्ट की गई है. अभिनेत्री इस डाक  कलरफुल ब्रालेट और मैचिंग कलर की स्कर्ट पहने दिखाई दे रही है. उन्होंने अपने बाल ओपन कर रखे है. अभिनेत्री की खूबसूरती देख फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है. उनका ये लुक राहुल मिश्रा के कलेक्शन द इनचैंटेड गार्डन से प्रेरित है. समांथा की ये फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल चुकी है. अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए समांथा ने घड़ी पहनी है साथ ही नेकलेस और ईयररिंग्स भी कैरी कर रखे है. वे मिनिमल मेकअप में में दिखाई दे रही है.

फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'कॉस्मो इंडिया डिजिटल कवरस्टार समांथा टैलेंट का पावरहाउस हैं. उन्होंने अपने दम पर कॉमर्शियल और क्रिटिकल दोनों तरह की ख्याति पाई है. वे एक एक्ट्रेस हैं, फैशन इंटरप्रिन्योर, फिलेनथ्रोपिस्ट और फिटनेस एंथुजियास्ट हैं. समांथा की पर्सनालिटी के कई सारे आयाम हैं और वे सबके साथ जबरदस्त संतुलन बनाकर रखती हैं.'

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में नज़र आएंगी रश्मिका मंदाना

The Kashmir files को पछाड़ कमाई में आगे निकली RRR मूवी

महज तीन वर्ष की आयु में श्री दिव्या ने शुरू कर दिया था अपना एक्टिंग करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -