अब भी कम नहीं हुआ RRR का लोगों पर क्रेज, लगातार बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रहा कारोबार
अब भी कम नहीं हुआ RRR का लोगों पर क्रेज, लगातार बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रहा कारोबार
Share:

SS राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR रिलीज के 10 दिन के उपरांत भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करने में लगी हुई है. भारत के साथ-साथ विश्वभर में मूवी जबरदस्त कमाई कर चुके है. RRR ने अपनी रिलीज के उपरांत से ही ढेरों रिकॉर्ड्स तोड़ने और नए रिकॉर्ड बनाने की पूरी कोशिश कर रही है. इस फिल्म का नौवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. 

दुनियाभर में कमाए इतने करोड़:  RRR  ने अपने नौवें दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. इस मूवी की कमाई दिन ब दिन तेजी से बढ़ रही है. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी इस मूवी का अच्छा कारोबार कर रही है. इस  मूवी ने दूसरे शनिवार को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई में 50 परसेंट का उछाल देखने के लिए मिला है. 

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी उछाल: फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदेल ने इस बारें में कहा है कि शनिवार को RRR ने 20 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था. वहीं तरण आदर्श ने बोला था कि RRR शनिवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी और यही हुआ भी है. SS राजामौली की इस फिल्म ने बाहुबली 2 के रिकॉर्ड्स को पहले ही तोड़ दिया है. इस सप्ताह जॉन अब्राहम की अटैक और जेरेड लेटो की हॉलीवुड मूवी मोर्बियस रिलीज हो चुकी है. लेकिन दोनों ही मूवी का असर RRR पर देखने के लिए नहीं मिला है. 2 मूवीज के आने के बावजूद दर्शक राम चरण और जूनियर NTR की मूवी देखने के लिए जा रहे हैं. इस मूवी में आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रिया सरन संग अन्य ने एक साथ काम किया है. बताया जाता है कि 400 करोड़ के बजट में RRR बनी थी. 

इस मैगजीन के कवर पेज पर छाई सामंथा, फोटोज देख दीवाने हो जाएंगे आप

बॉक्स ऑफिस पर अब भी बना हुआ है RRR का जादू, जानिए क्या है 8वे दिन का कारोबार

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में नज़र आएंगी रश्मिका मंदाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -