Happy Birthday 'हरमन बावेजा'
Happy Birthday 'हरमन बावेजा'
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार 'हरमन बावेजा' का आज 37 वा जन्मदिन है. हरमन का जन्म 13 नवम्बर 1980 को चंडीगढ़ में हुआ था. हरमन फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पम्मी बावेजा के बेटे है. हरमन ने मुंबई के किशोर नामित कपूर एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखी थी फिर वो यूनिवर्सिटी ऑफ़ कैलिफ़ोर्निया में पढ़ने चले गए थे. साल 2009 में हरमन ने अपना नाम अंक ज्योतिष के हिसाब से बदलकर 'हरमन एस बवेजा' रख लिया. साल 2008 में आई फिल्म 'लवस्टोरी 2050' से हरमन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनकी जोड़ी प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आई थी. लव स्टोरी 2050 को हरमन के पिता हैरी बावेजा ने ही डायरेक्ट किया था और उनकी माँ पम्मी बावेजा ने इसे प्रोड्यूस किया था.

इसके बाद साल 2009 में हरमन फिल्म 'विक्ट्री' में नजर आये थे. इस फिल्म में उन्होंने एक क्रिकेटर का किरदार निभाया था. ये एक स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म थी. इसके बाद हरमन ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'व्हाट्स यौर राशि' में अपनी एक्टिंग का परिचय दिया था. इस फिल्म में भी वे प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आये थे. हरमन फिर फिल्म 'ढिश्कियाऊं' में नजर आये थे. हरमन फिल्म 'चार साहबजादे' और 'जुगाड़ू' जैसी फिल्मो में भी नजर आ चुके है.

19 फरवरी साल 2014 में हरमन ने बिपाशा बासु के साथ रिलेशन होने की बात सबके सामने कही थी. लेकिन उनके प्यार के किस्से कुछ ज्यादा समय तक न चल पाए और बिपाशा ने दिसंबर में हरमन ने ब्रेअकप होने की बात मीडिया के सामने कह दी. काफी समय से हरमन फिल्मो से दूरिया बना के चल रहे है. लेकिन फैंस को अभी भी उम्मीदे है की जल्द ही वो अपनी फिल्मो के जरिये वापसी करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' के हो रहे विवाद पर कैलाश खेर ने साधा निशाना

दो सदस्य हुए बेघर, घर में हुई विद्या बालन की एंट्री

जूही ने इस फिल्म से किया था डेब्यू, 1000 रु. थी पहली सैलरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -