हरलीन सेठी के इस गाने ने मचाया धमाल, सुरीली आवाज के दीवाने हुए फैंस
हरलीन सेठी के इस गाने ने मचाया धमाल, सुरीली आवाज के दीवाने हुए फैंस
Share:

 अभी हाल ही में Zee5 की वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken but beautiful)' के दूसरे सीजन में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वालीं एक्ट्रेस हरलीन सेठी (Harleen Sethi) अब अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत रही हैं. उन्होंने विशाल मिश्रा के गाने को अपनी आवाज देकर इसे एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया गया है.  एक्ट्रेस हरलीन सेठी (Harleen Sethi)  ने विशाल मिश्रा के गाने 'तेरी हो गइयां' को अपनी आवाज दी हुई है. 

इस गाने को सबसे पहले जहां सिर्फ मेल वर्जन में सामने आया था जिसे विशाल मिश्रा ने ही कंपोज किया और गाया था. इसके साथ अब इस गाने का फीमेल वर्जन रिलीज हो चुका है. जो काफी पसंद किया जा रहा हैइस पर हरलीन ने कहा, "'तेरी हो गइयां' रिलीज होते ही काफी हिट हुआ. विशाल मिश्रा गाने के गायक और कंपोजर दोनों थे, उन्होंने रिकॉर्डिग के वक्त निर्देशक हर्ष देढ़िया को बुलाया, तब मैं डबिंग कर रही थी. मैं तो मैं हूं, मैंने माइक पर ही गाना शुरू कर दिया और मैं विशाल पर चिल्लाने लगी कि ये गाना हम अपने सक्सेस पार्टी पर साथ गाएंगे. 

वीडियो यहाँ देखिये 

उन्होंने कहा कि मेरी आवाज मीठी है, जो मेरे दिमाग में बैठ गई और उन्होंने मुझसे कहा कि इसका फिमेल वर्जन मुझे गाना चाहिए. उसके बाद ये सब हुआ. विशाल काफी उत्साहित करने वाले इंसान हैं." इस गाने को हरलीन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे महज कुछ घंटे में ही हजारों बार देखा जा चुका है. वहीं बात करें इस गाने के मेल वर्जन की तो इसे यूट्यूब पर अब तक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इस Zee5 की वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken but beautiful)' में हरलीन के साथ विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं. 

'पति पत्नी और वो' ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फिल्म 'छपाक' की झलक, 10 दिसंबर को रिलीज़ होगा ट्रेलर

90s की इस खूबसूरत हीरोइन ने कर दी थी चंकी पांडे की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -