हाँ मैं कांग्रेस का एजेंट हूँ :हार्दिक पटेल

हाँ मैं कांग्रेस का एजेंट हूँ :हार्दिक पटेल
Share:

इंदौर: गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल अभी मध्यप्रदेश के दौरे पर है. वहीं आज इंदौर में पत्रकारों से बात करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा है कि वो 15 साल से युवाओं और किसानों का हक़ छीनने वाली सराकर के खिलाफ युवाओं को जागरूक करने के लिए एक यात्रा करेंगे. वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार किसानों और युवाओं की उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रही है. 

पटेल ने कहा, 'प्रदेश की भाजपा सरकार जनता, खासकर युवाओं और किसानों की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतर सकी है. अगर मेरे द्वारा जनता के हितों के मुद्दे उठाने पर बीजेपी को लगता है कि मैं कांग्रेस का एजेंट हूं...तो हां, मैं कांग्रेस का एजेंट हूं." वहीं हार्दिक ने अपने बयान में कहा कि "हम किसानों और युवाओं से कतई यह नहीं कहेंगे कि वो किस दल वोट करे, लेकिन ऐसे नेताओं को वोट दे, जो जनता की कसौटी पर खरा उतरे."

बता दें, इससे पहले हार्दिक पटेल कल जबलपुर पहुंचे थे, जहाँ पर कुछ लोगों ने हार्दिक के काफिले पर पत्थर,जूते और अंडे फेंके थे. हार्दिक ने इस मामले में शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा था. हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश में किसान क्रांति सेना के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आये है. 

गांधी से मुलाक़ात बेनतीजा, कांग्रेस छोड़ने की योजना नहीं : एमबी पाटिल

यूपी की खराब स्वास्थ्य व्यवस्था पर समाजवादी नेता का बड़ा बयान

शाह पेश करेंगे त्रिपुरा सरकार के 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -