हैदराबाद में उल्टे काम करते नजर आये भारतीय खिलाडी, दर्शकों ने लिए मजे
हैदराबाद में उल्टे काम करते नजर आये भारतीय खिलाडी, दर्शकों ने लिए मजे
Share:

हैदराबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गयी टी 20 सीरीज का अंतिम मुकाबला कल हैदराबाद में होना था. किन्तु बारिश की वजह से इस मैच को रद्द करना पड़ा. जिससे जहा क्रिकेट प्रेमियों को निराशा हुई वही मैच के रद्द होने से सीरीज के जीत का निर्णय भी नहीं हो सका. भारतीय खिलाड़ियों ने चाहे हैदराबाद में मैच नहीं खेला हो किन्तु एक ऐसा मस्तीभरा कारनामा कर दिखाया जिसका दर्शकों ने भी आनंद लिया. मैच रद्द होने के बाद विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा मैच हो होने की दशा में मैदान में अभ्यास करते नजर आये. 

ये चारों भारतीय खिलाड़ी बाएं हाथ के बल्लेबाजों की तरह बैटिंग कर कुछ बड़े शॉट्स लगाने की कोशिश कर रहे थे. और साथ में मस्ती भी कर रहे थे. कप्तान विराट कोहली ने इसकी शुरुआत की और फिर हिटमैन रोहित शर्मा ने भी इस तरह बल्लेबाजी में हाथ आजमा कर वहा पर मौजूद दर्शकों का मनोरंजन किया. महेंद्रसिंह धौनी और हार्दिक पांड्या भी इस कार्य में शामिल हुए. धौनी और रोहित ने बाएं हाथ से भी काफी अच्छे शाट्स लगाकर मजे किये. 

मैच नहीं होने की दशा में भारतीय टीम का यह काम बहुत उल्टा था. किन्तु इसमें सीधे तौर पर ना सिर्फ खिलाड़ियों ने मनोरंजन किया बल्कि दर्शकों ने भी इन खिलाड़ियों के इस अंदाज का आनंद उठाया. 

Ohhh.... तो विराट कोहली इस Nickname से बुलाते है अनुष्का को

गौतम गंभीर के जन्मदिन पर देखिये उनकी यह Handsome तस्वीरें

कंगारुओं के खिलाफ पहली बार ये कीर्तिमान बनाने से चूकी भारतीय टीम

हैप्पी बर्थडे गौतम गंभीर: बिज़नेस छोड़ खेला क्रिकेट

हैदराबाद टी-20 मैच हुआ रद्द, सीरीज 1-1 से बराबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -