Ohhh.... तो विराट कोहली इस Nickname से बुलाते है अनुष्का को
Ohhh.... तो विराट कोहली इस Nickname से बुलाते है अनुष्का को
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रिश्ता किसी से छिपा हुआ नहीं है. हालांकि वे कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ भी नहीं बताते है. किन्तु उनके बारे में खबरे उड़ उड़कर आ ही जाती है. ऐसे में हाल में विराट कोहली के द्वारा यह पता चला है कि वे अनुष्का शर्मा को किस 'निक नेम' से बुलाते है. हाल में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 सीरीज खेल रही थी, लेकिन विराट कोहली ने समय निकालकर एक टीवी शो की शूटिंग की. जिसमे उन्होंने खुलासा किया कि विराट अनुष्का को प्यार से "नुष्की" बुलाते है.

स्पेशल शो की इस शूटिंग में अनुष्का के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में विराट ने अनुष्का की तारीफ करते हुए कहा, 'नुष्की बहुत ईमानदार है'. इस नाम के निकलने के बाद अनुष्का शर्मा का यह निकनेम सबके सामने आ गया. इस शो में उन्होंने ओर भी कई बड़े खुलासे किये है. इसका टीवी प्रसारण दीवाली पर किया जायेगा. 

बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिलेशन को लेकर कई दिनों से चर्चा है. ऐसे में कई बार खबरे यह भी आयी थी कि उनका ब्रेकअप हो चूका है, किन्तु कोहली ने यह खुलासा कर दिया है कि अनुष्का उनके लिए कितनी खास हैं और वे प्यार से उन्हें क्या कहकर बुलाते हैं. 

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटी, 15 अक्टूबर को होंगे आमने-सामने

विराट कोहली और आशीष नेहरा से जुड़ा ये संयोग आप बिलकुल नहीं जानते होंगे...

आज कप्तान कोहली तोड़ेंगे दिलशान का ये रिकॉर्ड...

गौतम गंभीर के जन्मदिन पर देखिये उनकी यह Handsome तस्वीरें

कंगारुओं के खिलाफ पहली बार ये कीर्तिमान बनाने से चूकी भारतीय टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -