बेटे संग खेलते नजर आए हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा ने किया कमेंट
बेटे संग खेलते नजर आए हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा ने किया कमेंट
Share:

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने बेटे के साथ समय बिता रहे हैं। वैसे इस बात का सबूत आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत ही प्यारा है। इस वीडियो में हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य के साथ एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। वैसे हार्दिक पांड्या के इस क्यूट वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। वहीं उनके प्रशंसकों और सितारों को इस पर तेजी से कमेंट्स करते हुए देखा जा रहा हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं हार्दिक बेटे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों का बांड बड़ा प्यारा लग रहा है। वैसे इसमें हार्दिक बेटे के साथ हाय फाइव कर रहे हैं और थोड़ी देर बाद वे कहते हैं कि 'चलो अब सो जा डैडी जा रहे हैं।' इस वीडियो के साथ हार्दिक ने कैप्शन में लिखा है- 'अगस्त्य के साथ खेलने का वक्त। यही वह चीज है जिसे मैं सबसे ज्यादा मिस कर रहा हूं। मैं ये दिन अपनी पूरी जिंदगी याद रखूंगा।'

हार्दिक के इस पोस्ट को देखकर नताशा स्टेनकोविक ने रेड हार्ट इमोजी बनाया है। वैसे आपको पता ही होगा कि हार्दिक पांड्या इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में व्यस्त हैं। वहीं अगर नताशा के बारे में बात करें तो वह आए दिन अपने बेटे के साथ की तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। हर दिन उन्हें उनके बेटे के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है। बीते दिनों ही नताशा ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि अगस्त्य तीन महीने का हो चुका है। अब बात करें नताशा और हार्दिक की शादी के बारे में तो दोनों ने लॉकडाउन के दौरान शादी की थी।

BJP सांसद का विवादित बयान- 'अगर बिना बकरा कटे मने बकरीद तो दिवाली पर नहीं होगी आतिशबाजी'

IIT दिल्ली के दीक्षांत समारोह में बोले पीएम मोदी- 'कोरोना काल के बाद तकनीक की बड़ी भूमिका होगी'

M.phil छोड़ आतंकी बने जुबैर वानी को मिली हिज्बुल मुजाहिदीन की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -