BJP सांसद का विवादित बयान- 'अगर बिना बकरा कटे मने बकरीद तो दिवाली पर नहीं होगी आतिशबाजी'

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने हाल ही में विवादित बयान दे दिया है। उनके इस बयान से बड़ा विवाद हो सकता है। जी दरअसल वह बीते दिनों कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे। ऐसे में इस समय वह होम आइसोलेशन में है और वहीं से उन्होंने फेसबुक पर बकरीद को लेकर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने दिवाली की आतिशबाजी को लेकर एक फेसबुक पोस्ट लिखा है।

इस पोस्ट में वह लिखते हैं 'जिस साल से बकरे के बगैर बकरीद मनेगी, उसी साल से पटाखों के बगैर दिवाली मनेगी। उन्होंने कहा कि यदि देश मे बिन बकरा मने बकरीद तो दीपावली पर भी पटाखे नहीं छूटेंगे।;' उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोग भड़क गए हैं और कमेंट बॉक्स में भला बुरा कह रहे हैं। वैसे अपनी पोस्ट में सांसद साक्षी महाराज ने प्रदूषण को लेकर पटाखा नहीं जलाने के संदेशों पर भी तीखा तंज कस डाला है।

उन्होंने लिखा है, 'प्रदूषण के नाम पर पटाखों को लेकर ज्यादा ज्ञान नहीं झोका जाए।' वैसे यह पहली बार नहीं है जब सांसद साक्षी महाराज ने ऐसा बयान दिया हो। वह इससे पहले भी कई बार ऐसे विवादित बयान दे चुके हैं। वहीं उनके बयानों को लेकर वह अक्सर सुर्ख़ियों में भी रहे है। फिलहाल वह कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं। इस समय वह दिल्ली में होम आइसोलेशन में हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने फेसबुक पर इसको लेकर संदेश दिया था। उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, 'संपर्क में आने वाले सभी लोग कोरोना का टेस्ट करवा ले। डॉक्टर की सलाह के अनुसार अब मैं होम आइसोलेट रहूंगा।'

M.phil छोड़ आतंकी बने जुबैर वानी को मिली हिज्बुल मुजाहिदीन की कमान

31 अक्टूबर, 2020 तक MSMEs के ऑनलाइन पंजीकरण पोर्टल ने पुरे किए लाखों रजिस्ट्रेशन

खेसारी लाल यादव ने पिता के खिलाफ की लव मैरिज, देंखे ये मजेदार वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -