हार्दिक पांड्या संग नताशा की सगाई पर दोनों के एक्स ने किया विश
हार्दिक पांड्या संग नताशा की सगाई पर दोनों के एक्स ने किया विश
Share:

नए साल के मौके पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नताशा स्टानोविक ने इंगेजमेंट की खबर से सभी को चौका दिया हैं. यह खबर सुनते ही फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस लिस्ट में जिनकी बधाई सबसे ज्यादा मायने रखती है वो है हार्दिक की कथ‍ित एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी. जी हां दोनों ने इस जोड़े को बधाई दी हैं. 

उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्दिक और नताशा की इंगेजमेंट वाली तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्हें बेस्ट विशेज भी दिए हैं. उर्वशी ने लिखा, 'सगाई की बहुत बधाई हार्द‍िक पांडेया...उम्मीद है आपका यह रिलेशनशिप प्यार और खुशियों से भरा हो. मैं आप दोनों के लिए एक खुशहाल जिंदगी और एवरलास्ट‍िंग लव की प्रार्थना करती हूं. कभी भी मेरी जरूरत पड़े तो मैं हूं.' वहीं नताशा स्टानोविक के एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी ने भी दोनों की इंगेजमेंट की फोटोज पर हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. 

जानकारी के लिए बता दें की हार्दिक पांड्या और नताशा की सगाई दुबई में हुई है. इस खबर को खुद हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने सगाई की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'तू मेरी, मैं तेरा, सारा हिंदुस्तान. 01.01.2020 #engaged'. बता दें नताशा सर्ब‍िया की रहने वाली हैं और लंबे वक्त से हार्द‍िक संग डेट कर रही हैं. उन्होंने बादशाह के डीजे वाले बाबू गाने से पॉपुलैरिटी हासिल की थी.

हार्द‍िक पांडेया का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, परिणीति चोपड़ा और एली अवराम के साथ हार्द‍िक की डेटिंग की खबरें रहीं. लेकिन हार्दिक ने चारों में से किसी भी एक्ट्रेस संग डेटिंग की खबरों को कभी कंफर्म नहीं किया था.   
Dabanng 3: बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग खान' का रुतबा बरकरार, डेढ़ सौ करोड़ के करीब पहुंचा कलेक्शन

Good Newwz Box Office Collection: अक्षय-करीना की जोड़ी ने दबंग खान को भी पछाड़ा, 6 दिन में कमाए इतने...

'तूफान' से फरहान ने शेयर किया अपना नया लुक, देखते ही फ़िदा हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -