'तूफान' से फरहान ने शेयर किया अपना नया लुक, देखते ही फ़िदा हुए फैंस
'तूफान' से फरहान ने शेयर किया अपना नया लुक, देखते ही फ़िदा हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड के बहुत शानदार एक्टर फरहान अख्तर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'तूफान' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. जी हाँ, दरअसल इस फिल्म में फरहान एक नेशनल लेवल बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं और अपने इस किरदार में ढलने के लिए फरहान ने बॉक्सिंग की कड़ी ट्रेनिंग ली है. आप देख सकते हैं पोस्टर के बाद अब मेकर्स ने उनका फ्रंट लुक शेयर किया है जो शानदार दिखाई दे रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

बीते दिनों अपने रोल के बारे में बात करते हुए फरहान ने कहा था कि, 'इस स्तर पर प्रयास करना तभी संभव है जब कहानी आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करती है. आखिर में, हम ग्रेट बॉडी दिखाने के लिए फिल्म नहीं बना रहे हैं, बल्कि दर्शकों को भावनात्मक रूप से किरदार के सफर के साथ जोड़ रहे हैं.' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि फरहान ने अपने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा है- ''जब जीवन कठिन होता जाता है तो आप और मजबूत होते जाते हैं. इस साल तूफान उठेगा. फिल्म रिलीज हो रही है 2 अक्टूबर को. क्योंकि हम नए साल की तरफ बढ़ रहे हैं तो आपके साथ यह खास तस्वीर शेयर करते हुए खुश हूं. उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे.''

आपको बता दें कि तूफान का डायरेक्शन राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने किया है और इस फिल्म में फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल, विजय मौर्य भी नजर आएंगे. इस फिल्म का पहला लुक लोगों ने खूब पसंद किया है.

उर्वशी रौतेला ने फिल्म 'थिरुत्तु प्याले 2' की शूटिंग की पूरी, फैंस के लिए शेयर की ये तस्वीर

कड़ाके की ठंड में स्विमिंग पूल में नए साल का जश्न मनाते नजर आईं परिणीति चोपड़ा, शेयर किया वीडियो

लड़कियों की ड्रेस पहनकर लड़की बना यह बॉलीवुड एक्टर, पहचान नहीं पा रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -