Dabanng 3: बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग खान' का रुतबा बरकरार, डेढ़ सौ करोड़ के करीब पहुंचा कलेक्शन
Dabanng 3: बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग खान' का रुतबा बरकरार, डेढ़ सौ करोड़ के करीब पहुंचा कलेक्शन
Share:

नई दिल्‍ली: सलमान खान, किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर द्वारा अभिनीत फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताह में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 'दबंग 3' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए अब 13 दिन पूरे हो गए हैं, किन्तु सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म का जलवा अब भी बरक़रार है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, सलमान खान की दबंग 3 बॉलीवुड में पहले मंगलवार को सबसे अधिक कमाई करने वाली 17वीं फिल्म बन गई है. फिल्म के प्रारंभिक आंकड़ों को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'दबंग 3' ने बीते दिन 2.5 से 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. ऐसे में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान खान, किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर की 'दबंग 3' 3 दिनों में 145 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. 

हालांकि, इसके अधिकारिक आंकड़े आने अभी शेष हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, 'दबंग 3' ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये, रविवार को 31.90 करोड़ रुपये, सोमवार को 10 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़, बुधवार को 15.50 करोड़ और गुरूवार को 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. आपको बता दें कि CAA के विरोध प्रदर्शन की वजह से 'दबंग 3' की कमाई पर थोड़ा असर जरूर पड़ा है. खासकर दिल्ली और यूपी जैसे राज्यों में फिल्म कमाई करने में थोड़ी पीछे रही.

Good Newwz Box Office : 100 करोड़ तक पहुंचने से चुकी अक्षय की फिल्म गुड न्यूज़

ईशान खट्टर ने शेयर किया खाली पीली का पोस्टर, अनन्या पांडे का लुक देख रह जायेंगे दंग

Dabangg 3 Box Office : 150 के आकड़े पर जाने की रफ़्तार हुई धीमी, जानिये दबंग 3 के दसवे दिन का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -