बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बाद 'नच बलिये 9' की इस कंटेस्टेंट पर आया हार्दिक पंड्या का दिल!
बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बाद 'नच बलिये 9' की इस कंटेस्टेंट पर आया हार्दिक पंड्या का दिल!
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की जिंदगी में आए दिन उथल-पुथल मचती रहती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से उनकी जिंदगी में प्यार ने कदम रख दिया है. जी हाँ, हाल ही में सामने आई एक खबर के मुताबिक हार्दिक की नजदीकियां इन दिनों नताशा स्तनकोविक से बढ़ रही हैं. जी हाँ, आप सभी नताशा को इन दिनों नच बलिए 9 में देख रहे होंगे जहाँ वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ नजर आ रही हैं. वहीं नताशा स्तनकोविक की लव लाइफ पर पिछले कुछ दिनों से चर्चा चल रही है और अब यह खबर है कि नताशा और हार्दिक को अक्सर साथ में समय बिताते देखा जाता है.

जी हाँ, केवल इतना ही नहीं स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार दोनों को मुंबई के बांद्रा के कैफे 145 में भी साथ देखा गया था. वहीं इस कैफे में हार्दिक के कजिन्स और करीबी दोस्तों ने एक गेट टूगेदर रखा था, जिसमें हार्दिक नताशा को अपने साथ लेकर गए थे. आप सभी को बता दें कि इस दौरान हार्दिक ने पार्टी में नताशा को अपनी गर्लफ्रेंड बताकर सबसे मिलवाया भी और इस मौके पर हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थे.

इसी के साथ आपको याद हो नताशा का नाम कुछ समय पहले एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन सब कुछ एक अफवाह साबित हुआ. वहीं हार्दिक की बात करें तो वह बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के बीच काफी फेमस हैं और उनका नाम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला और परिणीति चोपड़ा के साथ भी जुड़ चुका है.

वेदिका की ख़ुशी के लिए कायराव को कार्तिक से दूर ले जाएगी नायरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

'नच बलिये 9' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं रवीना टंडन

'कौन बनेगा करोड़पति' में जल्द आएगा स्पेशल एपिसोड, नजर आएगी एनडीआरएफ की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -