इशारो-इशारो में ट्विटर पर कह दी हार्दिक और परिणीति ने अपने दिल की बात
इशारो-इशारो में ट्विटर पर कह दी हार्दिक और परिणीति ने अपने दिल की बात
Share:

दो दिल मिल रहे है मगर ट्विटर पे... क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है. कुछ जोड़ियां तो अपने अंजाम तक पहुंच गयी लेकिन कुछ सिर्फ चर्चा में रहकर ख़त्म हो गयी. युवराज सिंह और हेजल कीच, हरभजन सिंह और गीता बसरा शादी के बंधन में बंध चुके हैं तो वहीं जहीर खान और सागरिका घाटके बहुत जल्द शादी करने वाले हैं. और साथ ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के भी अफेयर्स के चर्चे काफी सुर्खियों में रहते है.

इन सभी जोड़ियों के साथ अब लगता है एक और जोड़ी का नाम शामिल होने वाला है. इस परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए अब हार्दिक पांड्या और परिणीति चोपड़ा आ गए है. लगता है अब हार्दिक और परिणीति दोनों ने ही एक दूसरे के मन में अपनी जगह बना ली है. ऐसा हम नहीं बल्कि यह जोड़ी खुद ट्विटर पर कह रही है.

जी हाँ... हाल ही में परिणीति ने ट्विटर पर एक साइकिल की फोटो पोस्ट की है जिसमे उन्होंने कैप्शन लिखा है कि,“सबसे अद्भुत साथी के साथ बेहतरीन यात्रा. हवाओं में प्यार.”

The perfect trip with the most amazing partner Love is in the air!!!

हार्दिक ने इस ट्विट का जवाब देते हुए लिखा है कि, "क्यों मैं अनुमान लगा सकता हूं? लगता है यह अगला बॉलीवुड और क्रिकेट लिंक है, वैसे फोटो अच्छी खींची है." Can I guess?I think this is a second Bollywood & Cricket link. Great click by the way.

'हार्दिक का जवाब देते हुए परिणीति ने लिखा, "हो सकता है और नहीं भी, वैसे कहूं तो इस फोटो में ही सुराग छिपा है." Hahaha. Maybe. Maybe not. All I can say is that the clue is in the pic itself!!!

'दोनों की इस लवचैट को देखते हुए एक यूजर ने लिखा, "लड़का हिरोइन पर लट्टू हो चुका है, खेल पर ध्यान दे भाई. " ladka heroine k upar lattu ho chuka hai. game pe dhyan de bhai.

this so cute & adorable isharon isharon mein baatein ho rahi hai '

आपको बात दे की साल 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेली थी. इसके बाद बॉलीवुड के कई एक्टर-एक्ट्रेसेस उनकी जमकर तारीफ की थी. और परिणीति भी बॉलीवुड की एक्टिव एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. उन्होंने भी कई फिल्मो के जरिये दर्शको के दिल में अपनी जगह बनाई है. और अब लगता है हार्दिक के भी दिल में जगह बना ली है. खेर जो भी हो यह प्रेम कहानी ज्यादा दिनों तक छुपने नहीं वाली है जल्द ही सभी को इस नए-नवेले लव कपल की सच्चाई भी पता चल ही जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेट पर घायल हुआ शो 'चंद्र-नंदिनी' का यह एक्टर, पीठ और कंधे पर लगी चोट

OMG! केबीसी के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए इतनी फीस लेते है बिग बी

खतरों के खिलाडी में ट्विस्ट इन दो एक्ट्रेस की हुई वाइल्डकार्ड एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -