OMG! केबीसी के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए इतनी फीस लेते है बिग बी
OMG! केबीसी के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए इतनी फीस लेते है बिग बी
Share:

टेलीविज़न का सबसे चहेता रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन-9 की शुरुआत 28 अगस्त से हो चुकी है. पुरे 3 साल बाद महानायक अमिताभ बच्चन इस शो के जरिये छोटे परदे पर फिर से वापसी की है. यह तो आप सभी को पता ही होगा की शुरुआत से ही बिग बी इस शो को होस्ट कर रहे है. लेकिन साल 2007 में सीजन-3 शाहरुख़ खान ने होस्ट किया था. लेकिन वह बिगबी की तरह नहीं दर्शको के दिलो पर राज नहीं कर पाए थे.

अमिताभ बच्चन के जबरदस्त डायलॉग और मोटिवेटिंग कविताएं लोगों को इस शो के साथ हमेशा जोड़े रखती हैं. लेकिन एक बात है जो शो के किसी भी दर्शक को नहीं पता होगी. बात यह है कि सदी के महानायक इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं.

खबरों के मुताबिक बिगबी ने अपनी फीस में बढ़ोतरी करवाने के बाद ही इस शो को होस्ट करने के लिए हामी भरी थी. जी हाँ... मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बी इस शो के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए पहले 2 करोड़ रुपए चार्ज किया करते थे लेकिन रिपोर्ट के अनुसार अब उन्होंने इस शो से अपनी फीस बढ़ाकर प्रति एपिसोड 2.75 से 3 करोड़ रुपए कर दी है.

आपको बता दे की कौन बनेगा करोड़पति शो की शुरुआत साल 2000 में हुई थी. और तब से अब तक यह दर्शको का सबसे पसंदीदा शो है. शो के सभी सीजन हर बार कुछ न कुछ बदलाव के साथ ही आते है. चाहे वह बदलाव कंटेस्टेंट को दी हुई लाइफलाइन का हो या फिर शो की इनामी राशि का.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ओह! तो इस वजह से छोड़ा था दादी ने कपिल शर्मा का शो, किया खुलासा

ओम शांति ओम का पहला एपिसोड होस्ट करेंगे यह सुपरस्टार

लो... अब असली न सही तो नकली सुनील ग्रोवर को ही देखकर मजे ले लीजिये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -