इस वजह से रितिक को जागना पड़ रहा है रातभर
इस वजह से रितिक को जागना पड़ रहा है रातभर
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म का टाइट शेड्यूल चल रहा है. हाल ही फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें रितिक काफी डिफरेंट लुक में नज़र आ रहे थे. अब रितिक ने अपने अपनी फिल्म से जुडी खुद जानकारी शेयर किया. रितिक ने अपने आधिकारिक इंटाग्राम पेज से एक स्टोरी शेयर की. जो कि सोशल मीडिया पर काफी जोर से वायरल हो रहा है.

दरअसल रितिक अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर करते हुए. कैप्शन में लिखा है, नाईट शूट. फिल्म की शूटिंग इन दिनों बिहार की राजधानी पटना में चल रही है और बताया है फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग की जा रही है. इसे हर रोज़ राज में शूट किया जा रहा है. फिल्म का ये शेड्यूल पूरा करके जल्द ही मुंबई में अगले शेड्यूल के शूटिंग शुरू होगी. बता दें कि फिल्म 'सुपर 30' पटना में रहने वाले देश के सबसे मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. जो कि आईआईटी में प्रवेश के लिए 30 बच्चों को देशभर से सेलेक्ट करते हैं. उन्होंने तैयारी करवाते हैं. आनंद इसके लिए 'सुपर 30' नाम से अपना एजुकेशन प्रोग्राम चलाते हैं.

फिल्म 'सुपर 30' का निर्देशन विकाश बहल कर रहे हैं. जबकि इसका निर्माण अनुराग कश्यप कर रहे रहे हैं. फिल्म को अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ किया जाना है. बता दें रितिक रोशन इस फिल्म के बाद अपनी सुपर हीरो फ्रैंचाइजी की फिल्म 'कृष 4' में व्यस्त हो जाएंगे. जो की साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी.

आम्रपाली पर आरोप लगाकर खुद फंसे डायरेक्टर, सरेआम खुल गई पोल

तकनीकी श्रेणी में इस फ्लॉप फिल्म को मिलेंगे 3 अवॉर्ड्स

'अल्लाह दुहाई' गाने में सलमान खान का दिखा बेहद ही अलग अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -